श्री त्रिस्तुतिक संघ की चातुर्मास सूची

 (चातुर्मास सूची / 2022)



झाबुआ :-
सौधर्म बृहत्तपोगच्छीय विश्व पूज्य आचार्य गुरुदेव श्री विजय राजेन्द्र सूरीश्वरजी महाराजा के प्रशिष्य युगप्रभावक पुण्यसम्राट गुरुदेव श्री विजय जयन्तसेन सूरीश्वरजी महाराजा के पट्टधर द्वय गच्छाधिपति श्री विजय नित्यसेन सूरीश्वरजी म.सा,  आचार्य भगवंत श्री विजय जयरत्न सूरीश्वरजी म.सा एवं आज्ञानुवर्ती श्रमण श्रमणी भगवंतो की चातुर्मास सूची।                                 (ब्रजेश बोहरा द्वारा) 

----------------------------------------

(1) झाबुआ (मध्यप्रदेश)

1- गच्छाधिपति आचार्य देव श्री विजय नित्यसेनसूरिश्वरजी म.सा.

2- वरिष्ठ मुनिराज श्री वीररत्न विजयजी म.सा

3- मुनिराज श्री चारित्ररत्न विजयजी म.सा.

4- मुनिराज श्री प्रशमसेन विजयजी म.सा.

5- मुनिराज श्री निपुणरत्न विजयजी म.सा

6- मुनिराज श्री तारकरत्न विजयजी म.सा.

7- मुनिराज श्री प्रत्यक्षरत्न विजयजी म.सा

8- मुनिराज श्री पवित्ररत्न विजयजी म.सा

9- मुनिराज श्री निक्षेपरत्न विजय जी म.सा

10- मुनिराज श्री नेमीषरत्न विजयजी म.सा

11-  मुनिराज श्री निर्भयरत्न विजयजी म.सा.

12- मुनिराज श्री साध्यरत्न विजयजी म.सा

13- मुनिराज श्री अध्यात्मसेन विजयजी म.सा

14- मुनिराज श्री निसंगरत्न विजयजी म.सा

चातुर्मास स्थल-

राजेन्द्र सूरि जैन पौषधशाला

ऋषभदेव  बावन जिनालय के पास, 

राजेन्द्र सूरी चोक, भगतसिंह मार्ग

PO.झाबुआ (मध्यप्रदेश) 457661

           ------------------------

(2) भाण्डवपुर तीर्थ (राजस्थान)

1- आचार्य देव श्री विजय जयरत्नसूरीश्वरजी म.सा.

2- मुनिराज श्री अशोक विजयजी म.सा.

3- मुनिराज श्री आनंद विजयजी म.सा. 

4-मुनिराज श्री पुष्पदंत विजयजी म.सा

चातुर्मास स्थल-

श्री महावीरस्वामी जैन पेढ़ी

Po.भाण्डवपुर तीर्थ, जि.जालोर(राजस्थान)

343022

             -------------

(3) - राजमहेन्द्री( आंध्र प्रदेश)

1-मुनिराज श्री सिध्धरत्न विजयजी म.सा

2-मुनिराज श्री विद्वद्रत्न विजयजी म.सा 

3-मुनिराज श्री अर्हमसेन विजयजी म.सा

4-मुनिराज श्री जयसेन विजयजी म.सा

चातुर्मास स्थल-

श्री जैन आराधना भवन, 

नालम भीमराज स्ट्रीड

PO. राजमहेन्द्री जिला-इस्ट गोदावरी,  533101

------------------------

(4) पालीताणा (गुजरात)

1- मुनिराज श्री अपूर्वरत्न विजयजी म.सा.

2- मुनिराज श्री विनयरत्न विजयजी म.सा.

3- मुनिराज श्री अजितसेन विजयजी म.सा.

चातुर्मास स्थल-

श्री यतीन्द्र भवन जैन धर्मशाला, 

 तलेटी रोड, पोस्ट पालीताणा जिला भावनगर (गुजरात)364270

                 ---------------------------

(5) विजयवाड़ा (आंध्र प्रदेश)

1- मुनिराज श्री वैभवरत्न विजयजी म.सा.

2- मुनिराज श्री शंखेशरत्न विजयजी म.सा.

3- मुनिराज श्री गोयमरत्न विजयजी म.सा.

4 -मुनिराज श्री राजयोग विजयजी म.सा

चातुर्मास स्थल

 श्री संभवनाथ राजेंद्रसूरी जैन श्वेतांबर ट्रस्ट 

 राज राजेंद्र भवन,

 पुला भावी स्ट्रीट ,मेन रोड,

विजयवाड़ा 520001 (आंध्रप्रदेश).     

  ---------------------------

(6) खेरोदा  (राजस्थान)

1- मुनिराज श्री सयंमरत्नविजयजी म.सा.

2- मुनिराज श्री भूवनरत्नविजयजी म.सा.

चातुर्मास स्थल

जैन उपाश्रय, 

जैन मंदिर के पास,

 PO. खेरोदा,तहसील- भीण्डर,

जिला:- उदयपुर (राज.)313601

                 -------------

(7) मीठाखली/अहमदाबाद (गुजरात)

1- मुनिराज श्री जिनागमरत्नविजयजी म.सा.

2- मुनिराज श्री निर्दोषरत्नविजयजी म.सा.

3- मुनिराज श्री निर्वाणरत्नविजयजी म.सा.

4 - मुनिराज श्री निधानरत्नविजयजी म.सा.

5- मुनिराज श्री जंबुसेनविजयजी म.सा.

6 - मुनिराज श्री सुधर्मसेन शविजयजी म.सा.

7-मुनिराज श्री वारिषेणविजयजी म.सा

8-मुनिराज श्री अरिष्टविजयजी म.सा

9-मुनिराज श्री मेधविजयजी म.सा

10-मुनिराज श्री पुंडरीकविजयजी म.सा

11-मुनिराज श्री समर्पणविजयजी म.सा

12-मुनिराज श्री सुजशविजयजी म.सा

13-मुनिराज श्री अहोभावविजयजी म.सा

चातुर्मास स्थल-

श्री यतीन्द्रसुरी आराधना भवन, महेन्द्रा कॉटक बैंक के पीछे पेटालोंन शोरूम के सामने, लाँ गार्डन रोड, पोस्ट मीठाखली  अहमदाबाद, ( गुजरात) 380009

---------------------------------

      [श्रमणी भगवंत]

(8) मीठाखली /अहमदाबाद (गुजरात )

साध्वी श्री स्वयंप्रभा श्री जी म .सा 

साध्वी श्री कनकप्रभाजी श्री जी म.सा आदि ठाणा 

चातुर्मास स्थल-

श्री राजेन्द्र सूरी आराधना भवन

मेडीसर्ज होस्पिटल के पास

मीठाखली

पो,अहमदाबाद (गुजरात)380009

              ----------------

(9) सांधा(राजस्थान)

साध्वी श्री प्रियदर्शना श्री जी आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

श्री राजेन्द्र सूरि रत्नत्रयी आराधना भवन, 

मेन बाजार 

 मू पो सांधा

तहसील महुआ जिला दौसा  321612(राजस्थान)

               ----------------

(10) बाग(मध्यप्रदेश)

साध्वी श्री कल्पलता श्री जी म सा आदि ठाणा 

चातुर्मास स्थल-

 राजेन्द्र सूरी जैन ज्ञानमंदिर

जैन मंदिर के सामने, सदर बाजार

पो.बाग, जिला.धार(मध्यप्रदेश)454221

                 ----------------

(11) मदुरै(तमीलनाडु)

साध्वी श्री कैलाशश्री जी म सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

राजेन्द्र सुरी भवन

10.साऊथ कावल कुडा स्ट्रीट ,

PO, मदुरै (तमीलनाडु)

               ----------------

(12) बेंगलुरु (कर्णाटक )

साध्वी श्री आत्मदर्शना श्री जी म सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

गुरु राजेन्द भवन

7 वा क्रोस, 122 किल्लारी रोड

 ,b v k Iyengar road cross Bangalore -560053

--------------------------------

(13)सियाणा( राजस्थान)

साध्वी श्री अरुणप्रभा श्री जी म सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

श्री सुविघिनाथ जैन श्वेताम्बर पेढ़ी

मेन बाजार

पो.सियाणा , जिला. जालोर (राजस्थान)343024

            ----------------

( 14) मोहनखेड़ा तीर्थ(म,प्र )

साध्वी श्री पूण्यदर्शना श्री जी म सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

श्री जयंत सेन म्यूजियम 

मोहनखेड़ा तीर्थ 

पोस्ट - राजगढ़ - 454116

जिला धार म. प्र.

        ----------------

(15)भाण्डवपुर तीर्थ (राजस्थान)

साध्वी श्री शरदप्रभाश्रीजी म.सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

श्री महावीर स्वामी जैन पेढ़ी

पो.भाण्डवपुर तीर्थ, जि.जालोर(राजस्थान)

343022

               ----------------

(16)ऊंझा (गुजरात)

साध्वी श्री मोक्षगुणा श्री जी म.सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल

राजेन्द्र सुरी जैन गुरु मंदिर

महावीर स्वामी जैन मंदिर के पास

शांतिनगर, पो.ऊंझा जिला, महेसाना ( गुजरात) 384170

              ----------------

(17)खानपुर/अहमदाबाद (गुजरात)

साध्वी श्री केवल्यगुणा श्री जी आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल

श्री राजेन्द्रसुरी आराधना भवन, तुलसी विहार सोसायटी, गगनविहार फ्लेट के पास, बहाई सेंटर, खानपुर, अहमदाबाद    ( गुजरात)

                ----------------

(18) शंखेश्वर तीर्थ (गुजरात )

साध्वी श्री दिव्यदृष्टा श्री जी म सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

राजेन्द्र सूरी नवकार मंदिर 

बोलेरा रोड, पो,शंखेश्वर, जिला- पाटण 

 (गुजरात) 384246

               ----------------

(19) मुम्बई(महाराष्ट्र)

साध्वी श्री अविचलदृष्टा श्री जी म सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल

श्री राजेन्द्र सूरी जैन ज्ञान मंदिर

10वीं, खेतवाडी लेन,

मुंबई, (महाराष्ट्र)400004

              ----------------

(20) डीसा(गुजरात)

साध्वी श्री अनुपमदृष्टाश्री जी म सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

श्री राजेन्द्र सूरी जैन ज्ञान मंदिर 

नेमीनाथ नगर 

पो, ,डिसा, जिला- बनासकांठा

(गुजरात) 385535

         ----------------

(21) सुरत (गुजरात)

साध्वी श्री अमीतदृष्टा श्री जी म सा आदि ठाणा

*चातुर्मास स्थल-*

श्री राजेन्द्रसूरी ज्ञानमंदिर ,

प्रगति नगर सोसायटी, चोकसी वाडी के सामने, कृष्ण नगर सोसायटी के पास, अडाजन , सुरत

                ----------------

(22) साबरमती/अहमदाबाद 

साध्वी श्री अनंतदृष्टा श्री जी म सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल- लीलामणि फ्लेट,राजुल पार्क सोसायटी के सामने, अचेर डिपो ग्राउंड, रामनगर साबरमती, अहमदाबाद 380005                     ----------------

(23) झाबुआ (मध्यप्रदेश )

साध्वी श्री विद्वदगुणा श्री जी म  सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

राजेन्द्र सूरी ज्ञान मंदिर

बावन जिनालय के पास

भगतसिंह मार्ग

पो.झाबुआ ( मध्यप्रदेश)

457661

              ----------------

(24) इंदौर (मध्यप्रदेश)

साध्वी श्री दर्शितकला श्री जी म सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

श्री राजेंद्र उपाश्रय 

105, जुनी कसेरा बाखल, 

खजूरी बाजार,  इंदौर (म.प्र.)           ----------------

(25)मीठाखली/अहमदाबाद 

साध्वी श्री दर्शनकला श्री जी म.सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल :- 

राजेंद्रसुरी आराधना भवन

सुंदरवन बंगलो

पुण्य सम्राट सुपर मार्केट पास, मीठाखली ,

अहमदाबाद ( गुजरात)380009

              ----------------

( 26) मीठाखली/अहमदाबाद

साध्वी श्री रंजन माला श्रीजी म सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

श्री राजेन्द्र सूरी आराधना भवन

मेडीसर्ज होस्पिटल के पास, मीठाखली

पो,अहमदाबाद (गुजरात)380009

 ----------------

(27)रेवतड़ा (राजस्थान)

साध्वी श्री शाशनलत्ता श्रीजी आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल

जैन धर्मशाला

श्री आदिनाथ राजेन्द्र जैन श्वेताम्बर पेढ़ी

आदिनाथ जैन मंदिर के पास

पो, रेवतड़ा  ,जिला जालोर ( राजस्थान)

             ----------------

(28) नागदा (मध्यप्रदेश)

साध्वी श्री तत्वलत्ता श्री जी म सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

श्री पार्श्वप्रधान पाठशाला भवन ,रानीलक्ष्मी मार्ग,

Po. नागदा जक्शन , जिला.उज्जैन ( मध्यप्रदेश)456335

              ----

(29)पारले पौईंट/सुरत 

साध्वीजीश्रीअनेकान्तलत्ता श्रीजी  

 म.सा आदि ठाणा 

चातुर्मास स्थल-

राजगृही ऐपार्टमेन्ट,फर्स्ट फ्लोर

अरीहंत पार्क के पास

ताज होटल, दीगम्बर भवन रोड

अठवालाईन्स ,पारले पोईन्ट ,

पो.उमरा,सुरत , (गुजरात)395007

----------------

(30) गुमास्ता नगर/ इंदौर  (मध्यप्रदेश )

साध्वी श्री विज्ञानलत्ता श्री जी म सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

श्री सीमंधर जिनालय राजेन्द्र सूरी गुरु मंदिर

 1- E  स्कीम न.71

वैष्णव कन्या स्कूल के सामने

 गुमास्तानगर इंदौर  मप्र 452009

                ----------------

 (31) अमदाबाद

साध्वी श्री चारित्रकलाश्री म सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

शांतिकृपा फ्लेट, हरे कृष्ण कॉम्प्लेक्स के पीछे, सूमतिनाथ जैन मंदिर के पास, प्रीतमनगर, पालड़ी, अहमदाबाद 380007

              ----------------

(32) साबरमती अहमदाबाद 

साध्वी श्री कल्परेखा श्रीजी म.सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

बंगला नंबर-

जय फ्लेट के पास, रामनगर,    

 पो.साबरमती, अमदावाद (गुजरात) 380005

     ----------------

(33)कैलाशनगर/सुरत 

साध्वी श्री यशोलत्ता श्रीजी म.सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल

पहला माला, महावीर अपार्टमेंट, पार्श्व नगर,

 कैलाशनगर , सुरत( गुजरात)

              ----------------

(34) )नेनावा(गुजरात)

साध्वी श्री भक्तीरसा श्रीजी म सा आदि ठाणा 

चातुर्मास स्थल-

श्री राजेन्द्र सुरी जैन ज्ञानमंदिर

जैन मंदिर के पास, पो.नेनावा 

जिला.बनासकांठा (गुजरात)385310

               ----------------

(35)मीठाखली/अहमदाबाद 

साध्वी श्री अध्यात्मकला श्रीजी म.सा। आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

सिद्ध गिरी फ्लेट,

 पुण्य सम्राट सुपर मार्केट के सामने की गली में, 

एच सी जी हॉस्पिटल के पास, मीठाखली, 

अमदावाद(गुजरात) 380009       

      ------------------

(36)भीनमाल (राजस्थान)

साध्वी श्री नयनप्रभा श्रीजी म सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

महावीर स्वामी जैन मंदिर

पुराना पोस्ट ऑफिस के पास

पो,भीनमाल, जिला- जालोर (राजस्थान) 343029

      ------------------

(37) अमराईवाडी/अहमदाबाद 

साध्वी श्री भाग्यकला श्रीजी म सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

श्री अमराई वाडी जैन श्वे, मू, संघ 

बलीया वास,बहुचर माताजी मंदिर के पास, 

पो, अमराईवाडी, अहमदाबाद  (गुजरात) 380026

      ------------------

(38) थराद (गुजरात)

साघ्वी श्री चिरागकला श्री जी म.सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

राजेन्द्र सुरी जैन ज्ञानमंदिर

मेन बाजार ,पोस्ट थराद  

जिला बनासकांठा (गुजरात),  385565

  ------------------

(39) अहमदाबाद 

साध्वी श्री काव्यरत्ना श्रीजी म सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल

सातभाई का दहेला, जवेरीवाड़, 

रिलीफ रोड, अहमदाबाद 380001

      ------------------

(40 ) रतलाम(मध्यप्रदेश)

साध्वी श्री प्रितीदर्शना श्रीजी म सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

राजेन्द्र सुरी जैन पौधशाला

नीमवाला उपाश्रय

 खेरादियों वास 

पोस्ट  रतलाम (म. प्र.) 457001.

      ------------------

(41) सुरत

साध्वी श्री संवेगप्रियाश्री जीआदि ठाणा

चातुर्मास स्थल

राजेन्द्र सुरी जैन ज्ञानमंदिर

सहस्त्रफणा रेसिडेन्स , 

सोम चिंतामणि एपार्टमेंट के सामने

पो.पाल/सुरत (गुजरात)

395009

    ------------------

(42) जोधपुर (राजस्थान)

साध्वी श्री चैत्यप्रिया श्री जी म.सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

श्री राजेन्द्र सूरी जैन ज्ञान मंदिर 

खेरादियों का वास

Po.जोधपुर  (राजस्थान)

      ------------------

(43 ) भाटपचलाना(म.प्र)

साध्वी श्री अमृतरसा श्री जी आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

श्री राज राजेंद्र आराधना भवन 

पो.भाट पचलाना , जिला उज्जैन ( मध्यप्रदेश)

पिन कोड :- 456313

--------------------------------

(44)वेसु/सुरत 

साध्वी श्री विरागनिधिश्री जी म.सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

जश रेजीडेंसी, जॉली रेजीडेंसी रोड,

 Nr. वेसु चौकड़ी, पो.वेसु, सूरत, 

गुजरात 395007

--------------------------------      

(45) पालड़ी/अहमदाबाद 

साध्वी श्री कुमुदप्रिया श्रीजी म सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल

राजेन्द्र सूरि जैन ज्ञानमंदिर

देव अर्चन अपार्टमेंट

पोस्ट पालडी /अहमदाबाद (गुजरात)380007

---------------

(46)भायंदर/मुम्बई (महाराष्ट्र)

साध्वी श्री शाश्वतप्रिया श्रीजी म.सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल

श्री राजेन्द्र सूरी जैन ज्ञान मंदिर

60 फुट रोड,52 जिनालय के पास

पो.भायंदर , जिला.थाना ( महाराष्ट्र)

---------------

(47)बदनावर ( मध्यप्रदेश)

साध्वी श्री रूचिदर्शना श्री जी म.सा.आदि ठाणा  

चातुर्मास स्थल-

जैन पौषधशाला 

वीर सावरकर मार्ग  

पो.बदनावर,जिला- धार

 (म.प्र.)454660

            ------------------

(48)आणंद (गुजरात)

साध्वी श्री योगनिधी श्री जी म.सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल

श्री राजेन्द्र सुरी जैन ज्ञानमंदिर

लक्ष्मी सिनेमा के पीछे

स्टेशन रोड

पो.आणंद ( गुजरात)

388001

   ------------------

(49)कतारगाम दरवाजा/सुरत

साध्वी श्री मुक्ति निधि श्री जी म.सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

श्री राजेन्द्र सूरी जैन ज्ञानमंदिर

तापी नगर सोसायटी

पो.कतारगाम दरवाजा ,सुरत,

गुजरात 395004

--------------------------------

(50) पार्ला/मुम्बई ( महाराष्ट्र)

साध्वी श्री रिध्धीनिधिश्री जी म.सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल

राजेंद्रसूरी जैन ज्ञान मंदिर

 लछवाड़ भवन

 जैन मंदिर के सामने, साउथ पाउंड रोड

 विले पार्ला (पश्चिम), मुंबई.400056

--------------

(51,)मोटेरा/अहमदाबाद 

साध्वी श्री सिद्धिनिधिश्रीजी म.सा.आदि ठाणा 

चातुर्मास स्थल-

राज राजेंद्र नगर सोसायटी, अशोक विहार सोसायटी,  , इंजीनियर कॉलेज के सामने, गांधीनगर हाईवे,

पो.मोटेरा/ अहमदाबाद (गुजरात)

            ------------------

(52)मीरा रोड/थाणा ( महाराष्ट्र)

साध्वी श्री श्रद्धानिधिश्री जी म.सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल

मुनिसुव्रत स्वामी जैन मंदिर

सेक्टर नंबर-2, शांतिनगर

पो.मीरारोड ( ईस्ट) महाराष्ट्र

401107

-------------------

(53)बोरीवली/मुम्बई (महाराष्ट्र)

साध्वी श्री गोयमनिधि श्री जी म.सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल

श्री थराद त्रिस्तुतिक जैन संघ

 पार्श्वनाथ अपार्टमेंट

 फस्ट फ्लोर,

 कारखाना लाईन,

 लेफ्टिनेंट रोड,

 बोरीवली पश्चिम,

 मुंबई-400 092.

-------------------------

(54)नवरंगपुरा /अहमदाबाद ( गुजरात)

साध्वी श्री ध्रुतिनिधिश्रीजी म.सा. आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

श्रीमाली सोसायटी, 

 जैन देरासर के सामने,

 नवरंगपुरा पुलिस स्टेशन के सामने, नवरंगपुरा अहमदाबाद (गुजरात) 380009

        -------------------------

(55)पालीताणा (सौराष्ट्र )

साध्वी श्री अरिहंत निधि श्रीजी म. सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

यतीन्द्र भवन धर्मशाला

तलेटी रोड,

पो,पालीतणा, जिला- भावनगर

(गुजरात) 364270

  ------------------

(56)पालड़ी अहमदाबाद 

साध्वी श्री देवनिधी श्रीजी म.सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

वैशाली फ्लेट,

चिंतामणि जैन मंदिर की गली

पो.पालडी /अहमदाबाद (गुजरात)380007

-------------------------

(57)नवावाडज /अहमदाबाद 

साध्वी श्री सुपार्श्वनिधी श्री जी म.सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

राजेन्द्र सुरी जैन ज्ञानमंदिर

महावीर स्वामी जैन मंदिर के पास

थीरपुरनगर सोसायटी

पो.नवावाडज अहमदाबाद,

(गुजरात) 380013

         ------------------

(58)पारले पौईंट सुरत

साध्वी श्री नमिनिधि श्री जी म.सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल

श्राविका उपाश्रय

सरगम शोपींग सेन्टर के पास

पो.पारले पोइंट,सुरत( गुजरात)

395007

-------------------------

(59)पालीताणा ( गुजरात)

साध्वी श्री जितयशा श्री  जी म.सा आदि ठाणा

चातुर्मास स्थल-

यतीन्द्र भवन धर्मशाला

तलेटी रोड,पो,पालीतणा, जिला- भावनगर

( गुजरात) 364270

      ------------------

(60)सुरत(गुजरात)

साध्वीश्री ऋद्धिरत्ना श्री जी म. सा.आदि ठाणा

 चातुर्मास स्थल - 

 श्री राजेन्द्र सूरि ज्ञान मंदिर, 

 लक्ष्मी भवन के सामने ,सुभाष चोक,

गोपीपुरा ,सूरत (गुजरात) 395001                            --------------------------------                         

सूची टाईप -गुरू सेवक शुभम राजपूत ( पिन्टु )

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम