मुंबई राजावाड़ी संघ में पारसमुनि का चातुर्मास का प्रवेश

अदृश्य कोरोना वायरस से आपको परमात्मा ही बचा सकता है
मुंबई:- गोंडल संप्रदाय पू के महामंत्र प्रभावक श्री जगदीशमुनि के क्रांतिकारी शिष्यरत्न श्री पारसमुनि का चातुर्मास प्रवेश श्री राजावाड़ी जैन संघ, घाटकोपर,में मंगलवार 2 जून को चतुर्विघ संघ और पांच संघों के पदाधिकारियों की उपस्थिति में सामाजिक दूरी के साथ संपन्न हुआ.
इस अवसर पर गोंडल संप्रदाय की साध्वी श्री सुमित्राबाई,श्री ज्योतिबाई,श्री स्वातीबाई कच्छ आठ कोटि मोटा पक्ष समुदाय की कोकिलाबाई,श्री  सुरभिबाई, लिंबडी अजरामर संप्रदाय की श्री उर्वशबाई,श्री तारिणीबाई,श्री तरुबाई श्री सरिताबाई आदि ठाणा उपस्थित थे. इस अवसर पर पारस मुनि ने कहा कि जिस अदृश्य कोरोना वायरस से हम डरे हुए हैं उससे हमे अदृश्य परमात्मा ही बचा सकता हैं. उन्होंने संघ के लोगों व समस्त श्रावकों से निवेदन किया की वर्तमान संजोगों को देखते हुए प्रत्यक्ष दर्शन का आग्रह ना रखे.
उपस्थित लोगों का स्वागत संघ की ओर से जयसुखभाई जसाणी ने किया।उन्होंने कहा की संघ की 2021 में चातुर्मास करने की भावना थी लेकिन हमे इसी वर्ष यह लाभ मिलने से हमारे आनंद की सीमा नहीं हैं.इस अवसर पर कांदिवली पूर्व संघ के प्रबंध ट्रस्टी नरेश मकाणी,हिंगवाला संघ के उपाध्यक्ष मनसुख कोठारी,विनोद लाखाणी, हरेशअवलाणी,जयेशभाई गांधी, पंतनगर जैन संघ के ट्रस्टी प्रफुल दोशी,राजेश कोठारी, गारोडिया नगर के सचिव हरेश शाह,गुरुभक्त योगेश बावीसी ने अपने विचार व्यक्त किये. संघ के सचिव परेश शाह ने आभार व्यक्त किया. कार्यक्रम को सफल बनाने में  प्रवीणभाई घेलानी, रमेशभाई देढिया, धवल अजमेरा, आनंद मेहता आदि ने मेहनत की.



 चातुर्मास कल्प स्थान
श्री राजावड़ी वर्धमान चरणकवासी जैन श्रावक संघ - घाटकोपर
कृष्णकुंज, 15-16 एमजी रोड,
सावनी अपार्टमेंट के सामने,
राजावाड़ी, घाटकोपर (पूर्व),
मुंबई - 400077 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम