जूम चैनल पर दिगम्बर जैन समाज पायेगा साधु-संतों का आशीर्वाद

सिद्धायतन का प्रयास
शिखरजी:- वर्तमान परिस्थितियों में सबकुछ बदल रहा है। इस बदलते दौर में सोशल डिस्टैंसिंग महत्वपूर्ण होगी। यह हम सबकी सुरक्षा के लिए आवश्यक है। ऐसे में सिद्धायतन परिवार ने एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है।
हम सभी चाहते हैं कि हमारे दिगम्बर जैन साधु-संतों का सानिध्य एवं आशीर्वाद हमें मिलता रहे। इसलिए, सिद्धायतन धर्म प्रभावना के लिए साधु-संतों के निम्न कार्यक्रमों से देश-विदेश को जोड़ने का प्रयास किया है। हम जूम (Zoom) के माध्यम से घर बैठे ही इन मांगलिक अवसरों पर साधु-संतों का सान्निध्य लाभ लेकर पूजा-भक्ति कर सकते हैं। यह सेवा पूरी तरह से नि:शुल्क है।
1️⃣ हमारे आचार्यों, उपाध्यायों तथा मुनियों एवं माताजी के जन्मदिन या दीक्षा दिवस पर भक्तों द्वारा भक्ति पूजा या अन्य कार्यक्रम
2️⃣ चातुर्मास कलश स्थापना एवं पिच्छी परिवर्तन के मुख्य कार्यक्रम
3️⃣ अन्य अति महत्वपूर्ण कार्यक्रम
इन कार्यक्रमों के लिए जुड़ने की सुविधा आज से पूरे वर्ष भर उपलब्ध है।इसके सुरुचि जैन,संतोष-ललिता सेठी, कोलकाता,सिद्धायतन, संस्थापक ट्रस्टी,श्री सम्मेद शिखरजी से फ़ोन नंबर 9432596765 / 6289903381 / 8777254098 पर संपर्क करें. आप फेसबुक पेज लाइक करें https://m.facebook.com/siddhayatan.madhuban
 यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें-
https://m.youtube.com/user/siddhayatan1
वेबसाइट- www.siddhayatan.in
सिद्धायतन ने सभी से करबद्ध निवेदन किया है कि इस संदेश को अधिक से अधिक दिगम्बर जैन व्हाट्सएप्प एवं ब्रॉडकास्ट ग्रुप में साझा करें व आप के रिश्तेदार एवं दोस्तों को फ़ोन पर जानकारी प्रदान कर जैन समाज के धर्म लाभ में सहायक बन कर पुण्य अर्जित करें।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम