जितरक्षित सूरीश्वरजी का चातुर्मास तय

मुंबई:- युगप्रधान आचार्य सम परम पूज्य पंन्यासप्रवर श्री. चंन्द्रशेखर विजयजी म.सा. के शिष्यरत्न श्रुतप्रेमी परम पूज्य आचार्य श्री जितरक्षित सूरीश्वरजी म.सा.,पूज्य पंन्यास प्रवर श्री आर्य रक्षित विजयजी,पूज्य मुनि श्री.तत्व षिविजयजी म.सा. जी.आदि ठाणा का संवत 2076 साल का चातुर्मास श्री अविघ्न इस्टेट जैन देरासर संघ वन,अविघ्न पार्क टॉवर मंदिर उपाश्रय, ब्लिडिंग नंबर 2, श्री. मुनिसुव्रत स्वामी जैन मंदिर के सामने, भारत सिनेमा के पास ,अविघ्न इस्टेट,महादेव पालव मार्ग, करीरोड, मुंबई - 400012.में होगा.
बहनों को आराधना कराने आगमोधारक सागरानंदसूरी म.सा.के समुदाय की  मलय कैवल्य-भव्यशिशू कल्प श्री.कैरवप्रज्ञाश्री जी म.सा. की शिष्या श्री.भव्यप्रज्ञाश्री जी म.सा.आदि 5 ठाणा पधारेगी.


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम