भायंदर के सोसाइटी की सामाजिक पहल,छह महीने का मेंटेनेंस माफ

लॉक डाउन के चलते निर्णय
मीरा-भायंदर:-भायंदर (वेस्ट) स्थित सुदामा टॉवर कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी ने अपने फ्लैट धारकों का लॉक डाउन के चलते छह महीने का मेंटेनेंस माफ कर दिया है.
सोसाइटी के चेयरमैन नरेश जैन व सेक्रेटरी कुंदन पटेल ने बताया की कोरोना महामारी की वजह से तीन माह से लोगों के कामकाज बंद है.परिस्थिति को देखते हुए पदाधिकारियों ने यह निर्णय लिया है.मानवता के नाते सोसाइटी ने यह छोटीसी पहल की हैं.यहां कुल 44 फ्लैट हैं.आनेवाले 1 अक्टूबर से फिर मेंटेनेंस लेने की शुरुवात की जाएगी. लोगों ने सोसाइटी के इस निर्णय की सराहना की है व फ्लैट धारकों ने सोसाइटी पदाधिकारियों का आभार माना है.सोसाइटी ने आर्सेनिक एल्बम 30 का भी वितरण किया.

टिप्पणियाँ

  1. This is absolutely fake news given to ur news times ,at list cross before check before publication ..members proposed and majority clear this circuler not chairman and secretary take any initiative for that.

    Please note.

    जवाब देंहटाएं
  2. Non sense news hai. Chairman aur secretary to resign bhi kar chuke hai

    जवाब देंहटाएं
  3. Ye fake news है, chairman secretry की कोई सामाजिक पहल नही है सोसाइटी के पास fund tha or society के majority member ke pressure से निर्णय लिया है। Chairman secretery maintainence माफ करने के khilaf थे और unka resignation bhi ho चुका है

    जवाब देंहटाएं
  4. Ye fake news है, chairman secretry की कोई सामाजिक पहल नही है सोसाइटी के पास fund tha or society के majority member ke pressure से निर्णय लिया है। Chairman secretery maintainence माफ करने के khilaf थे और अभी तो उनका resignation भी हो चुका है

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम