विद्द्यार्थोयों को स्कॉलरशिप

दिगंबर जैन रिसर्च फाउंडेशन का अनुमोदनीय कार्य
कोलकाता:- यह संकट की घड़ी है। कोविड-19 महामारी के कारण एक के बाद एक हो रहे लॉकडाउन के कारण अर्थव्यवस्था पर काफी प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है। ऐसे में श्री दिगंबर जैन रिसर्च फाउंडेशन चौरंगी, कोलकाता ने अपने सधर्मी भाई-बहनों की तरफ सहयोग का हाथ बढ़ाया है।
फाउंडेशन ग्रेटर कोलकाता सहित पूरे पश्चिम बंगाल में रहनेवाले दिगंबर जैन समाज के ज़रूरतमंद भाई-बहनों का  निरंतर ध्यान रख रहा है और उन्हें सहयोग कर रहा है। ऐसे प्रत्येक परिवार को ₹5000/- की राशि उनके बैंक खाते में प्रदान की जा रही है। इसके साथ ही लाभार्थी परिवार की जानकारी को पूरी तरह से गोपनीय रखा जा रहा है। यह सब हमारे ट्रस्टीजनों के उदार सहयोग से संभव हो पा रहा है।

फाउंडेशन ने अब तक कोलकाता एवं पश्चिम बंगाल के अन्य शहरों के 240 दिगंबर जैन परिवारों को सहयोग राशि प्रदान की है। इसके साथ ही हमें निरंतर सधर्मी भाई-बहनों से अनुरोध प्राप्त हो रहे हैं।
फाउंडेशन ने इस महायज्ञ को सफल बनाने में ट्रस्टीजनों की निष्ठा एवं आत्मीयता से सहयोग दिया है, उसके लिए सभी का आभार व्यक्त किया है.
इस सुविधा को प्राप्त करने के लिए ज़रूरतमंद परिवार के मुखिया को अपने आधार एवं पैन कार्ड तथा अपने पूर्ण बैंक खाते के विवरण के साथ परिवार के सभी सदस्यों के नाम, उम्र, घर का पूरा पता व मोबाइल नंबर को नीचे दिये गए किसी भी एक नंबर पर व्हाट्सअप करना होगा।  लाभार्थी परिवार की जानकारी पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी।
जो भी सधर्मी भाई-बंधु इस सुविधा का लाभ लेना चाहते हैं, वह नीचे दिए गए किसी भी व्हाट्सऐप नंबर पर आवेदन कर सकते हैं। एक परिवार से एक ही आवेदन स्वीकार्य है।
इससे संबंधित अन्य जानकारी के लिए कृपया नीचे दिए गए नम्बरों पर संपर्क करें।
नेहा जैन
📲 7603029515
मनीषा जैन
📲 8420019670
वर्षा जैन
📲 9007559023
अनुरोध: उपरोक्त सुविधा के संबंध में पश्चिम बंगाल दिगंबर जैन समाज के अधिक से अधिक भाई-बहनों को जानकारी प्रदान करें एवं व्हाट्सऐप ग्रुप में अवश्य पोस्ट करें। भविष्य में इस प्रकार की जानकारी प्राप्त करने के लिए विकास कासलीवाल, कोलकाता मोबाइल 7044066643 को अपने कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम