विश्वोदय कीर्ति सागरजी का चातुर्मास शिवगंज में

चातुर्मास प्रवेश 9 जुलाई को 


शिवगंज :- 
परम पूज्य प्रशांतमूर्ति तपागच्छाधिपति आचार्य श्री मनोहर कीर्तिसागर व आजीवन गुरुचरणोंपासक ,प्रभावक प्रवचनकार आचार्य श्री उदयकीर्ति सागरसूरीश्वरजी म.सा.के आज्ञानुवर्ती, गुरुकृपा प्राप्त, श्री माणिभद्र वीर उपासक,प्रवचन प्रभावक मुनि श्री विश्वोदयकीर्ति सागरजी (V.K.Guruji) म.सा.आदि ठाणा का चातुर्मास राजस्थान के शिवगंज में होगा।

श्री आदेश्वर ओसवाल जैन मन्दिर पेढी तथा शिवगंज चातुर्मास समिति के तत्वावधान में गुरुदेव का प्रवेश 9 जुलाई को शुभ मुहूर्त में होगा।बहनों को आराधना कराने हेतु पूज्य अमित- अमी कृपापात्र संयमैकलक्षी साध्वी सिद्धिपूर्णा श्रीजी म.सा., साध्वी श्री चैतन्यपूर्णा श्रीजी म.सा.आदि ठाणा-16 का भी चातुर्मास प्रवेश होगा।संघ स्वामीवात्सल्य का लाभ श्री ओसवाल जैन संघ की आज्ञा से  अध्यात्म योगी परम पूज्य  पन्यास श्री मद्रंकर विजयजी म.सा.की कृपा से मातुश्री जेठीबाई वालचंदजी हजारीमलजी दोशी तथा जय जिनेंद्र का लाभ स्व. श्रीमती अंशीबाई मिश्रीमलजी परमार परिवार ने लिया है।

निमंत्रक एवं आयोजक श्री आदेश्वर ओसवाल जैन मन्दिर पेढी, शिवगंज चातुर्मास समिति, शिवगंज ने चातुर्मास में संघो व गुरुभक्तों को दर्शन वंदन का लाभ लेने की अपील की है।वीके गुरुजी के चातुर्मास को लेकर संघ में जबरदस्त उत्साह है।

चातुर्मास स्थल श्री महावीर स्मृति कुंज, शिवगंज हैं।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम