अनंतचंद्र विजयजी का चातुर्मास बोरा बाजार में

28 जून को भव्य चातुर्मास प्रवेशोत्सव


मुंबई :-
श्री शांतिनाथ भगवान की छत्रछाया मे श्री आत्म-वल्लभ-समुद्र-इन्द्र-रत्नाकर सूरीश्वरजी म.सा.के दिव्य आशीष से व वर्तमान गच्छाधिपति आचार्य श्री विजय धर्मपुरंधर सूरीश्वरजी म.सा.की आज्ञा से श्रद्धेय सम्यज्ञ उपाध्याय श्री अनंतचंद्र विजयजी एम.एससी म.सा.व संगीत प्रेमी मुनिराज श्री अरिहंत विजयजी एम.एस.का चातुर्मास मुंबई के बोरा बाजार, कोट में हो रहा हैं।

श्री शांतिनाथ जैन संघ के तत्वावधान में गुरुदेव का चातुर्मास प्रवेश आषाढ़ सुद 10 बुधवार। 28 जून को प्रातः 8.00 बजे होगा।गुरुदेव के चातुर्मास दौरान अनेक धार्मिक ,सामाजिक अनुष्ठान संपन्न होंगे।पन्यास प्रवर श्री नसवाडी नगरे भगवान श्री नाकोडा पार्श्वनाथ के घाम में इन्द्र गुरु की शतब्दी वर्ष व राज राजेश्वरी मां रानी पद्मावती की प्रतिष्ठा आदि जिनशासन के कार्य संपन्न करवाकर आ रहे हैं।


इस अवसर पर बहनों को चातुर्मास हेतु शासन दीपिका, बरखेड़ा तीर्थोधारिका, महतारा साध्वी श्री सुमंगला श्रीजी,  विदुषी साध्वी श्री प्रफुल्ल प्रभाश्रीजी की प्रशिष्या साध्वी सौम्यकला श्रीजी म.सा., साध्वी श्री. कुमुदकला श्रीजी म.सा., साध्वी श्री काव्यकला श्रीजी म.सा. आदि ठाणा-3 का भी प्रवेश होगा।प्रवेश के बाद नवकारसी का लाभ देवें।





टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम