मुनि विश्वोदय सागरजी का चातुर्मास रानी गांव में

भव्यातिभव्य चातुर्मास प्रवेश 28 जून को


रानी गांव :
- श्रीमद् बुद्धिसागर सूरीश्वरजी महाराजा, श्री विजय नीति सूरीश्वरजी महाराजा के दिव्य आशीर्वाद व सागरगच्छ गौरव, प्रशांत मूर्ति, वर्तमान तपागच्छाधिपति आचार्य भगवंत श्रीमत मनोहरकीर्तिसागर सूरीश्वरजी म.सा.व प्रभावक प्रवचनकार आचार्य श्री उदयकीर्ति सागर सूरीश्वरजी म.सा.की आज्ञा से गुरुकृपा प्राप्त प्रवचन प्रभावक,मुनिराज श्री विश्वोदय सागरजी म.सा. (वी के गुरुजी) आदि ठाणा का चातुर्मास रानी गांव में हो रहा है।

श्री सुपार्श्वनाथ जैन संघ पेढ़ी, रानी गांव के तत्वावधान में मुनिराज के साथ बहनों को आराधना कराने हेतु परम पूज्य गच्छाधिपति आचार्य. श्री विजय हेमप्रभ सूरीश्वरजी म.सा. की आज्ञानुवर्तिनी साध्वी गोडवाड़ दीपिका गुरुमैया श्री शंखेश्वर पार्श्व तीर्थ बिरामी ढाणी संस्थापिका साध्वी जी श्री ललितप्रभा श्रीजी म.सा. (लेहरा महाराज) की शिष्या प्रशिष्या साध्वी श्री रत्नयशा श्रीजी ,साध्वी श्री दक्षरत्ना श्रीजी (दक्षा महाराज), रानीगांव कुलदीपिका साध्वी श्री सम्यकरत्ना श्रीजी, साध्वी श्री वात्सल्यरत्ना श्रीजी म.सा.साध्वी श्री आर्यरत्ना श्रीजी म.सा.आदि ठाणा - 5 का भी प्रवेश बुधवार,  28 जून 2023, प्रातः शुभ मुहूर्त में होगा।इस अवसर पर आयंबिल करने की भी व्यवस्था की गई हैं।

रानी गांव जैन संघ ने प्रवेश पर उपस्थित रहने की अपील की है।चातुर्मास दौरान विभिन्न धार्मिक अनुष्ठान किये जायेंगे।चातुर्मास को लेकर संघ में जबरदस्त उत्साह का वातावरण हैं।











टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम