रिलायंस फाउंडेशन द्वारा जूनागढ़ के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों को सहायता

राष्ट्र संत नम्रमुनि की प्रेरणा


जूनागढ़ (गुजरात) :-
जूनागढ़ के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों की मदद के लिए राष्ट्रसंत परम गुरुदेव श्री नाममुनि महाराज साहेब के प्रेरणा से प्रेरित रिलायंस फाउंडेशन की पहल के तहत, स्नैक्स और खाद्यान्न किट से भरे 2 ट्रक जामनगर से भेजे गए और पारसधाम गिरनार में अर्हम युवा सेवा समूह के युवाओं द्वारा वितरित किए गए।

राष्ट्रसंत परम गुरुदेव नम्रमुनि महाराज साहेब के प्रति अनंतभाई अंबानी और हरीशभाई शाह की उदार भावना से, आज उन्हें 2 ट्रक राहत सामग्री भेजी गई, जब उन्हें वितरित किया गया, तो जूनागढ़ के कई सामान्य क्षेत्रों और गरीब लोगों के चेहरे पर खुशी देखी गई।

जब भी देश पर कोई विपदा आती है तो राष्ट्र संत परम गुरुदेव श्री नम्रमुनि महाराज साहब के सद्कर्मों की सुगंध तो फैलती ही है, लेकिन साथ ही रिलायंस फाउंडेशन के भविष्य भी राष्ट्र की विपदा में राष्ट्र धर्म निभाने के लिए तत्पर रहते हैं। आज के इस दृश्य ने कई गरीबों के चेहरे पर कुछ पाने की संतुष्टि और खुशी बिखेर दी है।

जामनगर से विशेष रूप से आए जड़ेजा साहब, जूनागढ़ से  सुभाष रावल , महेंद्रभाई मोरी, भट्टी, वरुणभाई राव आदि और अरहम युवा सेवा समूह के तुषारभाई मेहता, सुजलभाई दोशी, आलोकभाई कामदार आदि सभी ने इन सेवाओं को मंजूरी देने और पिछले 5 दिनों से खड़े रहने में अपना समर्थन और सहयोग दिया है। एम युवा सेवा समूह के युवाओं द्वारा की गई सेवा वास्तव में सराहनीय है।

आप सभी भी इस सेवा से जुड़ सकते हैं. संपर्क करें: 

91364 42492

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम