लोकसभा चुनाव में 42 से अधिक सीटें जीतेंगे :- रामदास आठवले

दलित पैंथर का स्वर्ण महोत्सव 9 जुलाई को


भायंदर :-
राज्य की शिंदे-फडणवीस की सत्ता में अजीत पवार के शामिल होने से हम अब 2024 के लोकसभा चुनाव में 42 से अधिक और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश में 325 से अधिक सीटें हम जीतेंगे. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सही मायने में अजीत पवार की पार्टी है. पवार ने सही समय पर सही निर्णय लिया है। उपरोक्त विचार केंद्रीय मंत्री आठवले ने भायंदर में व्यक्त किये। दलित पैंथर के स्वर्ण महोत्सव की तैयारियों का जायजा लेने आठवले मंगलवार को भायंदर पश्चिम के मैक्सिस मॉल हॉल में आए हुए थे। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि हम अजीत पवार का स्वागत करते हैं.

9 को मनेगा दलित पैंथर का स्वर्ण महोत्सव

आठवले ने बताया कि 9 जुलाई को स्व. लता मंगेशकर नाट्य गृह में दलित पँथर का स्वर्ण महोत्सव मनाया जाएगा। इस महोत्सव में मुंबई, ठाणे, मीरा-भायंदर, पालघर आदि क्षेत्र से बड़ी संख्या में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के पदाधिकारी कार्यकर्ता शामिल होंगे।

'मोदी के विचारों से देश कर रहा प्रगति'

इस महोत्सव की तैयारियों तथा इसे सफल बनाने की जिम्मेदारी मीरा-भायंदर शहर आरपीआई के जिलाध्यक्ष देवेंद्र शेलेकर को सौंपी गई है। आठवले ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचार सबका साथ, सबका विकास, सबके प्रयास की वजह से आज देश विकास कर रहा हैं।मोदी बाबसाहेब अंबेडकर के संविधान के सिद्धांतों के अनुसार ही कार्य कर रहे हैं।वर्तमान परिस्थिति में किसी एक धर्म जाति-पाति के वोटों से चुनाव नहीं जीता जा सकता।इस अवसर पर उन्होंने समान नागरिक संहिता पर भी अपने विचार रखे और उसका समर्थन किया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम