जीतो पुना की ओर से स्केलेटोनाथॉन का आयोजन

ऑफ़लाइन और ऑनलाइन चर्चा सत्र में 108 रुपये में उद्योगों की जानकारी


पुना :-
जीतो श्रमण आरोग्यम के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विजय भंडारी और जीतो पुना के अध्यक्ष राजेश सांकला के मार्गदर्शन में महिला सशक्तिकरण, युवाओं के लिए स्टार्ट अप के अवसर, जेबीएन के माध्यम से सभी के लिए व्यवसाय, एथलीटों के लिए विभिन्न गतिविधियां, स्वास्थ्य जागरूकता जैसे विभिन्न विषयों पर चर्चा सत्र के अलावा कार्यक्रम शुरू हैं।

जीतो एपेक्स सीएफई के तहत देशभर के सभी जीतो चैप्टर्स में इस स्केलेनेथॉन का आयोजन किया गया है। पुना शहर के जीतो के युवा स्केलेनेथॉन पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं।जीतो कार्यालय में सात दिनों तक विभिन्न बिजनेस मेंटरिंग कैंप का ऑफ़लाइन आयोजन तथा प्रतिदिन विभिन्न विशेषज्ञ गणमान्य व्यक्तियों द्वारा ऑनलाइन मार्गदर्शन दिया जा रहा है। 108 रुपये में नए व्यवसाय कैसे करें, इस पर मार्गदर्शन किया जा रहा है। अरहम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स के शैलेश पगारिया और स्वराज पगारिया ने पुणे में स्केलेथॉन कार्यक्रम को प्रायोजित किया है।

लेडीज विंग अध्यक्ष लकीशा मरलेचा, मोना लोढ़ा, यूथ विंग अध्यक्ष निकुंज ओसवाल सिद्धार्थ गुंदेचा और उनकी टीम इसे सफल बनाने का प्रयास कर रहे हैं।जीतो के मुख्य सचिव चेतन भंडारी, दिनेश ओसवाल, संजय डागा, किशोर ओसवाल, दिलीप जैन एवं उनकी टीम सहित सभी प्रमुख व्यक्ति इसमे सहयोग कर रहे हैं।

जीतो की खुशहाली चोरडिया ने बताया कि देशभर में करीब डेढ़ लाख युवक युवतियों ने इस पहल में हिस्सा लिया है। इस पहल के तहत स्टार्टअप कंपनी बोल्ड स्टार्ट के निदेशक ऋषभ शाह  ने दि आर्ट ऑफ स्टार्टअप इंवेस्टिंग पर मार्गदर्शन किया। इस आयोजन के लिए शार्क के रूप में उद्योगपति विजय भंडारी, रवींद्र सांकला, अजीत बोरा उपस्थित थे।

इस पहल से शहर के हजारों युवक-युवतियों को रोजगार व स्टार्ट अप के नये अवसर और मार्गदर्शन मिल रहे हैं। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम