गच्छाधिपति नित्यानंद सूरीश्वरजी ने लिया Covid -19 का वैक्सीन

 समुदाय के साधु साध्वियों ने भी लगवाया

लुधियाना :- 

पंजाब केसरी जैनाचार्य श्रीमद् विजय वल्लभ सूरि समुदायके वर्तमान गच्छाधिपति आचार्य भगवंत श्रीमद् विजय नित्यानन्द सूरीश्वर जी महाराज को मोहन दई ओसवाल हॉस्पिटल लुधियाना में कोरोना की वैक्सीन का इंजेक्शन लगाया गया ।

मिली जानकारी के अनुसार उनके साथ मुनि श्री मोक्षानंद विजय जी म. सा., मुनि श्री पद्मशील विजय जी म.सा.,मुनि श्री तत्त्वानंद विजय जी म.सा.मुनि श्री ज्ञानानंद विजयजी म.सा.,साध्वी प्रीतिरत्ना श्री जी म.सा.,साध्वी प्रीतिसुधा श्री जी म.सा.,साध्वी प्रीति यशा श्रीजी म.सा.ने भी वैक्सीन का इंजेक्शन लगाया गया ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम