देवभूमि हरिद्वार में गुरु प्रेम का 102 वां जन्मोत्सव

गुरुपादुका महापूजन आदि आयोजन भव्य रूप से संपन्न

हरिद्वार :- जन जन की आस्था के केंद्र,जिनशासन गौरव परम पूज्य तपागच्छाधिपति आचार्य विजय श्री प्रेमसूरीश्वरजी म.सा. के 102 वां जन्मोत्सव देवभूमि हरिद्वार की धन्यधरा पर श्री गुरुप्रेम के आजीवन चरणोपासक आचार्य श्री कुलचंद्र सूरीश्वरजी (K.C.) म.सा., पंन्यास श्री कुलदर्शन विजयजी म.सा.,मुनि श्री कुलरक्षीत विजयजी म.सा. एवं साध्वी श्री शासनरत्ना श्रीजी म.सा.,अक्षयनंदिता श्रीजी म.सा. आदि की पावनकारी निश्रा में हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ.

इस अवसर पर श्री गुरुप्रेम पादुका महापूजन भव्य रूप से संपन्न हुआ साथ ही शब्द सन्निधि पुस्तक का विमोचन भी किया गया.जन्मोत्सव निमित्त विशेष प्रभावना आदि का लाभ पाटण निवासी मातुश्री प्रविणाबेन महेन्द्रभाई सांडेसरा परिवार - मुंबई ने लिया.पूजन का विधि विधान पं.आशीष शाह - शंखेश्वर तीर्थ ने करवाया. भक्ति की रामझट  विनीत गोयल - फालना ने जमायी.



 

      

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम