पांच दिव्यांग महिलाओं को निर्जरा पुरस्कार

मरीन लाइन्स जूनियर चैंबर चैरिटेबल ट्रस्ट और जेसीआई मरीन लाइन्स का कार्यक्रम

मुंबई :- अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर, मरीन लाइन्स जूनियर चैंबर चैरिटेबल ट्रस्ट और जेसीआई मरीन लाइन्स ने ब्लाइंड यूनिटी फॉर सेल्फ सफिशिएंसी (BUSS) के सहयोग से 100 से अधिक नेत्रहीन परिवारों को खाद्य किट वितरित किए।

जेसीआई के अध्यक्ष सीए नरेश जैन ने बताया कि वितरण दादर के रिडीमर चर्च में आयोजित किया गया। खाद्य किट वितरण के साथ-साथ BUSS द्वारा 5 विकलांग महिला कार्यकर्ताओं को निर्जरा पुरस्कार भी प्रदान किए गए। BUSS के संस्थापक राजू वाघमारे ने खाद्य किट वितरित करने के लिए मरीन लाइन्स जूनियर चैंबर चैरिटेबल ट्रस्ट का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर जेसीआई इंडिया जोन आठ की उपाध्यक्ष जेसीआई सेन दीपिका गुटगुटिया उपस्थित थी। सीए नरेश जैन ने ट्रस्ट के अध्यक्ष जेसीआई सीनेटर बाबूलाल गांधी और संस्थापक अध्यक्ष जेसीआई सीनेटर डॉ. जीवराज शाह को ऐसे सामुदायिक विकास कार्यक्रम के लिए हमेशा प्रेरित करने के लिए धन्यवाद दिया। मरीन लाइन्स जूनियर चैंबर चैरिटेबल ट्रस्ट पिछले 33 वर्षों से छात्रों को उनकी शिक्षा और मरीजों को उनके इलाज के लिए सक्रिय रूप से मदद कर रहा है। ट्रस्ट के पास शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में 18 से अधिक स्थायी परियोजनाएँ हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम