कुलचंद्र सूरीश्वरजी (के.सी) म.सा. 7 अप्रेल को भायंदर में

9 अप्रेल को मुंबई में भव्य प्रवेश


भायंदर :- परम पूज्य तपागच्छाधिपति आचार्य श्री प्रेम सूरीश्वरजी म.सा.के आजीवन चरणोपसक,परम पूज्य गच्छाधिपति आचार्य श्री कुलचंद्र सूरीश्वरजी (K.C.) म.सा 7 अप्रेल को भायंदर पधार रहे हैं।9 अप्रेल को उनका मुंबई में भव्य प्रवेश होगा।

प्रखर प्रवचनकार व पन्यास प्रवर श्री कुलदर्शन विजयजी म.सा.,श्री कुलरक्षित विजयजी म.सा.आदि ठाणा का भी प्रवेश होगा।गच्छाधिपतिबनने के बाद गुरुदेव पहलीबार भायंदर पधार रहे हैं।भायंदर में भी उनके आगमन को लेकर जबरदस्त उत्साह है।गुरुदेव का अगला संभावित विहार कार्यक्रम में 7 मार्च मणिनगर से रस्का,8मार्च राजेंद्र विहार धाम-वर्सोवा,हर्ष कलश तीर्थ, अदास,निज़ामपुरा, वडोदरा, उवाघर तीर्थ, गुटल,बटाना में जैन तीर्थ, पालेज, अश्शूर, रविराज कॉम्प्लेक्स, अंकलेशवर, तेरापंथ विहार धाम,वात्सल्य धाम, कामराज, बालेवर तीर्थ, बालेवार, तपोवन, नवसारी,गॉडजी श्राइन, अलीपुर, थीस्ल,उदवाडा, रणखेरवर पार्श्वनाथ,करम्बाला,रानीवर भरों के सरदार,यरोती नाका',जीरावला,नाकोड़ा धाम,महावीर धाम आदि जगहों पर धर्म आराधना करते हुए 7 व 8 अप्रेल को भायंदर व 9 अप्रैल को मुंबई में प्रवेश होगा ।




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम