गच्छाधिपति हितेशचंद्र सूरीश्वरजी का चातुर्मास आहोर में

15 जुलाई को होगा भव्य प्रवेश


आहोर :-
श्री मोहनखेड़ा तीर्थ विकास प्रेरक परम पूज्य गच्छाधिपति आचार्य श्री ऋषभचन्द्र सूरीश्वरजी म.सा.के पट्टधर वर्तमान गच्छाधिपति आचार्य श्री हितेशचन्द्र सूरीश्वरजी म.सा.आदि ठाणा का प्रवेश राजस्थान के आहोर नगर में होगा।

श्री सौधर्म बृहत्तपोगच्छीय त्रिस्तुतिक श्रीसंघ, के तत्वावधान में गुरुदेव का भव्य चातुर्मास प्रवेशोत्सव सोमवार 15 जुलाई को होगा।गुरुदेव के साथ मुनिराज श्री दिव्यचन्द्र विजयजी म.सा., मुनिराज पुष्पेन्द्र विजयजी म.सा.,मुनिराज रुपेन्द्र विजयजी म.सा.,मुनिराज श्री वैराग्ययश विजयजी म.सा. आदि ठाणा 5 के अलावा महिलाओं को धर्म आराधना करने हेतु साध्वी श्री संघवण श्रीजी म.सा. की सुशिष्या साध्वी श्री तत्वलोचना श्रीजी म.सा. एवं साध्वीजी श्री तत्वदर्शनाश्रीजी म.सा. की सुशिष्या साध्वी श्री सौम्यदर्शिता श्रीजी म.सा. आदि ठाणा 10 का भी प्रवेश होगा।गच्छाधिपति बनने के बाद यह गुरुदेव का प्रथम चातुर्मास होने से लोगों में जबरदस्त उत्साह है और श्री संघ इसे ऐतिहासिक बनाने की तैयारी कर रहा हैं।संघ ने दर्शन वंदन का लाभ लेने की विनंती की हैं।

संघ ने निवेदन किया है कि  चातुर्मासार्थ  सभी गुरुभक्तों से निवेदन है की चातुर्मास मंगल प्रवेश में अधिक से अधिक पधारकर गुरुभक्ति का परिचय प्रदान करावें तथा प्रवेश पर पधारने वाले अपने आहोर आगमन की सुचना नीचे दिए गए नंबर पर प्रदान करावें।जयंतीलाल वाणीगोता - 9441143177, पारसमल तिलेसरा मुथा 9440462940



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम