वैष्णव बिजनेस नेटवर्क के नए अध्याय का शुभारंभ

वैष्णव समाज का आयोजन


भायंदर :- 
वैष्णव बिजनेस नेटवर्क (वीबीएन) द्वारा अपने दो नए चैप्टर के लॉन्च का दिलीप देसाई के मुख्य आथित्य  140 से भी अधिक वैष्णव  सदस्यों की उपस्थिति में समारोह का जश्न मना कर कार्यक्रम के माध्यम से गुजरात में अपने मजबूत आधार से परे नेटवर्क के बढ़ते प्रभाव को प्रदर्शित किया।

 गुजरात में अपनी  उपस्थिति के आधार पर, वीबीएन अब चित्रकूट (अंधेरी) और काशी (बोरीवली) चैप्टर के लॉन्च के साथ अब मुंबई में अपने नेटवर्क का विस्तार कर रहा है। जहा विभिन्न क्षेत्रों और संगठनों से कुल 61 सदस्य जो एक विविध पेशेवर समुदाय को बढ़ावा देने के लिए वीबीएन की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करते हैं। आयोजन को और भी बेहतर बनाते हुए, गुजरात से 35 वीबीएन सदस्यों ने इस विस्तार का समर्थन करने और जश्न मनाने के लिए मुंबई का दौरा किया। जहा प्रसिद्ध व्यवसायियों और प्रतिष्ठित सामुदायिक नेताओं जैसे अतिथि वक्ताओं की उपस्थिति ने कार्यक्रम की प्रतिष्ठा को बढ़ाया और वीबीएन को परिभाषित करने वाली सहयोगात्मक भावना पर प्रकाश डाला।

सभी वीबीएन सदस्यों के सामूहिक प्रयासों और उत्साह ने इस आयोजन को सफल बनाया, जिससे क्षेत्र में वैष्णव पेशेवरों को जोड़ने और सशक्त बनाने के नेटवर्क के मिशन पर प्रकाश डाला गया।  जैसे-जैसे वीबीएन बढ़ता है, यह अपने सदस्यों के बीच नेटवर्किंग, पेशेवर विकास और सामुदायिक जुड़ाव के लिए मूल्यवान अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। मुख्य अथिति दिलीप देसाई की माने तो वेस्टर्न होटल में आयोजित यह समारोह चित्रकूट और काशी चैप्टर के लॉन्च के साथ, वीबीएन मुंबई में एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने, मजबूत व्यावसायिक संबंधों को बढ़ावा देने और समुदाय के समग्र विकास और कल्याण में योगदान देने के लिए तैयार है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम