शिकायत निवारण के लिए पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक से मिलने हेतु प्रक्रिया
मौजूदा प्रणाली को और मजबूत करने पहल
मुंबई :- पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक से मिलने के लिए वर्तमान प्रक्रिया वेबसाइट wr.indianrailway.in में "Contact Us" (हम से संपर्क करें) शीर्ष के उप शीर्ष "Meeting with General Manager (महाप्रबंधक से मुलाकात) में निर्धारित है।
जनता की विभिन्न शिकायतों के उचित स्तर पर एवं समय पर प्रतिक्रिया और उचित ध्यान/ निवारण सुनिश्चित करने की दृष्टि से मौजूदा प्रणाली को और अधिक सुव्यवस्थित एवं मजबूत करने के लिए निम्नलिखित श्रेणियों के प्रतिनिधि यदि किसी सुझाव/ शिकायत पर चर्चा करना चाहते हैं, तो वे महाप्रबंधक/ अपर महाप्रबंधक/ सचिव (पीजी) से सोमवार को 14.30 से 18.30 बजे के बीच से मिल सकते हैं। .
1. जन प्रतिनिधिगण .
2. जेडआरयूसीसी/डीआरयूसीसी/एसआरयूसीसी के सदस्य .
3. चैंबर ऑफ कॉमर्स/ ट्रेड एसोसिएशन के प्रतिनिधि .
4. पैसेंजर एसोसिएशनों के प्रतिनिधि।
उपर्युक्त प्रतिनिधि शिकायत/सुझाव/विवरण को dpgwr@wr.railnet.gov.in पर ईमेल कर सकते हैं। उपर्युक्त के अलावा कोई भी व्यक्त्िा वेबसाइट wr.indianrailways.gov.in पर जाकर शिकायत (RAILMADAD) या शिकायत (CPGRAMS) पर क्लिक करके अपनी शिकायत दर्ज करा सकता है।
टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें