देवासी राइका समाज की सामाजिक पहल

वरिष्ठ नागरिकों, गोशाला,दिव्यांग बच्चों के लिए कार्यक्रम


भायंदर-
मीरा-भायंदर में कार्यरत सामाजिक संगठन देवासी राइका समाज सेवा संस्था मीरा-भायंदर"  सामाजिक कामों में अग्रणी रहा हैं. लॉकडाउन के समय भी संस्था सक्रिय रही थी. 

अपनी सामाजिक पहल के तहत संस्था ने भायंदर (वेस्ट) स्थित केशव सृष्टि के किशन गोपाल राजपुरिया आश्रम में वरिष्ठ नागरिकों के लिए भोजन के अलावा गायों को चारा व केलेको  खिलाया. दिव्यांग बच्चों के लिए कार्यरत आश्रय संस्था के लिए आर्थिक सहयोग दिया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रसिद्द दंत चिकित्सक डॉ नरपतसिंह राजपूत ने देवासी समाज द्वारा किये जा रहे कार्यों की प्रशंसा की व भविष्य में सहयोग करने का आश्वासन दिया. 

संस्था अध्यक्ष जीवाराम देवासी ने संस्था का परिचय दिया व कहा की समाज के लिए आगे भी जनहित ,समाजहित में काम जारी रहेंगे. मार्गदर्शक मांगीलाल देवासी  ने भी जनहित एव समाज हित मे संस्था हरदम आगे रहे कि कामना की. आभार सचिव वरदाराम देवासी ने व्यक्त किया. कार्यक्रम को सफल बनाने में उपाध्यक्ष हीराराम रबारी,सह सचिव पाताराम देवासी, कोषाध्यक्ष सावलाराम देवासी,सह कोषाध्यक्ष जेपाराम देवासी,कार्यकारिणी सदस्य रेखाराम देवासी,भूपेंद्र कुमार देवासी आदि कार्यकर्ताओं ने मेहनत की.

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम