श्री विजय वल्लभ सार्वजनिक हॉस्पिटल को वेंटिलेटर

कोरोना मरीजों के स्वास्थ्य लाभ में सबसे आग

रोटरी क्लब ऑफ बड़ौदा कलानगरी का कार्यक्रम

बड़ौदा :- शहर के श्री विजय वल्लभ हॉस्पिटल  ने Covid - 19 के 400 मरीजों को स्वस्थ किया जिनमें 150 मरीज जैन समाज के थे ।श्री विजय वल्लभ हॉस्पिटल में सबसे सस्ते दरों पर मरीजों के इलाज किये गए और किये जा रहे हैं.

इस हॉस्पिटल की स्थापना पचास वर्ष पूर्व इसी बड़ोदा भूमि के रत्न , पंजाब केसरी जैनाचार्य गुरु वल्लभ के जन्म शताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में गुरु समुद्र सूरि जी म.सा.के आशीर्वाद से परम गुरुभक्त श्री शांतिचन्द्र भगु भाई झवेरी के कुशल नेतृत्व में जनसेवार्थ की गई थी ।

शहर के मध्य में होने से और बड़ा ही किफायती होने से यह हॉस्पिटल विशेषकर सामान्य तथा गरीब जनता के लिए वरदान स्वरुप है । गुरु वल्लभ के अदृश्य तथा गच्छाधिपति आचार्य श्री नित्यानंद सूरि जी म.के प्रत्यक्ष आशीर्वाद से यह हॉस्पिटल सच मे मानवता का मंदिर बना हुआ है।

जब चारों तरफ कोरोना का कहर बरस रहा है तथा कितने ही हॉस्पिटल्स में मरीजों के इलाज के बहाने धन लूटा जा है ऐसे में विजय वल्लभ हॉस्पिटल ने कम दरों पर बेहतर सुविधाएं प्रदान करते हुए सैंकड़ों कोरोना मरीजों को स्वस्थ किया है । 

हॉस्पिटल के सेवाकार्य की सुगन्धि से रोटरी क्लब के सदस्य भी आकर्षित हुए और उन्होंने काम को देखते हुए वेंटिलेटर प्रदान किया जिसकी लागत चौदह लाख रुपये हैं।इस अवसर पर क्लब के ऋषिकेश शाह ( President Of Rotary Club Baroda , Kalanagri),अर्पित हाथी, पंकज शाह ,तुषार जिनवाला तथा अशि चौकसी , किशोर - बिल्ला झवेरी, V V हॉस्पिटल कमेटी अध्यक्ष,डॉ जय झवेरी Medical Director,दीपक शाह,परेश शाह ( sujal Adv. ) परेश परीख तथा हॉस्पिटल की कार्यकारिणी उपस्थित थी.

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम