रेलवे प्रवासियों को मास्क का वितरण

 रक्तदान  शिविर 2 अक्टूबर को 

भायंदररक्तदान महादान रक्तदान केम्प देवासी राईका समाज सेवा संस्था के तत्वावधान में मीरा-भाईंदर एंड रेलवे सुरक्षा बल भायंदर (पूर्व) (RPF) व युथ सोशल वेलफेयर एसोसिएशन (युथ फोरम)  द्वारा संयुक्त रूप से से दिनांक 2 ऑक्टोम्बर 2020 शुक्रवार ( गांधी जयंती ) को सुबह  10 बजे से दोपहर 3 बजे तक , रक्तदान शिविर का आयोजन भायंदर (पूर्व ) रेलवे लोकल टिकिट बुकिंग विंडो के पास किया गया हैं. 


समस्त बंधुओ को बड़े हर्ष के साथ सूचित किया जाता है कि इस शिविर का आयोजन पश्चिम रेलवे द्वारा चलाये जा रहे स्वच्छ भारत अभियान के तहत किया जा रहा हैं. देवासी समाज ने सभी बंधुओं से रक्तदान करने का आवाहन किया हैं हैं. रक्तदान करनेवालों को उपहार भी दिया जायेगा. वर्तमान समय में वैसे भी रक्त की कमी को देखते हुए रक्तदान ज्यादा से ज्यादा संख्या में करें.जो भी व्यक्ति 18 साल के ऊपर है और सम्पूर्ण रुप से हष्ट पुष्ट स्वस्थ है वो लोग अपना रक्त दान कर सकते है ।शिविर में भारतीय रेल प्रवासी व उज्जवल भारत न्यूज़ चॅनेल का भी सहयोग हैं. 

ज्ञात ही इसके पहले संस्था की और से आरपीएफ को ग्लव्स व कोलगेट व प्रवासियों को मास्क भायंदर स्टेशन पर वितरित किये गए थे. कार्यक्रम में आरपीएफ निरीक्षक विनायक शिंदे, युथ फोरम के अध्यक्ष दीपक आर जैन,डॉ नरपतसिंह राजपूत,सुभाष पांडे,पताराम देवासी,सवलाराम देवासी,वरधाराम देवासी,हरीश देवासी,हर्षराम देवासी,रेखाराम देवासी आदि उपस्थित थे.   


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम