26 जनवरी को भव्य रक्तदान शिविर का आयोजन

रक्तदान कर जीवनदान दें :- सीए अंकुश गुप्ता


मीरा - भायंदर :-
शहर की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के साथ लायन सीए अंकुश गुप्ता के संयोजन व सौजन्य से 26 जनवरी के अवसर पर विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया हैं।ज्ञात हो पिछले वर्ष भी उन्होंने इसका आयोजन किया था व इस शिविर में 118 लोगों ने रक्तदान किया था।

मीरारोड (ईस्ट) स्थित सेंट जोसफ चर्च,होली क्रॉस हाईस्कूल में शिविर मीरा भायंदर रनर्स,युथ सोशल वेलफेयर एसोसिएशन (युथ फोरम),लायंस क्लब ऑफ हेरिटेज गैलेक्सी,वसई ब्रांच ऑफ डब्ल्यूआय आर सी (WIRC),मारवाड़ी युवा मंच,भायंदर के संयुक्त तत्वावधान में गुरुवार सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक चलेगा।

अंकुश गुप्ता ने बताया कि शिविर के मुख्य अतिथि डब्ल्यूआय आर सी के चेयरमैन सीए मुर्तुज़ा काँचवाला, आयसीएआय के कौंसिल सदस्य सीए पीयूष छाजेड़,विधायक गीता जैन हैं।इस अवसर पर अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रंहेंगे फोरम की महासचिव निर्मला माखीजा,राकेश अग्रवाल ने लोगो से रक्तदान करने की अपील की हैं।सीए अंकुश गुप्ता ने कहा कि एक व्यक्ति का रक्त कई लोगों के जीवन मे खुशियां लाता हैं।रक्तदान से किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं है।रक्तदान करनेवालों को उपहार व सर्टिफिकेट दिया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए सीए अंकुश गुप्ता 9821693736 : - डॉ शालिनी अग्रवाल : 9819076523, सीए सौरभ अग्रवाल :  9930357066 - अथवा रतनलाल टिबरेवाल  9320917926 से संपर्क करें।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम