जयानंद सूरीश्वरजी का चातुर्मास सूरतगढ़ में

जन आह्लादकारी चातुर्मास 2022, 

7जुलाई को प्रवेश


मुंबई :-
श्री विजय वल्लभ सूरी समुदाय के वर्तमान गच्छाधिपति आचार्य श्रीमद् विजय नित्यानंद सूरी जी मा सा के आज्ञानुवर्ती आचार्य श्रीमद विजय जयानंद सूरीश्वरजी  म.सा.(भोले बाबा),गणिवर्य श्री जयकिर्ती विजय जी म.सा. ,मुनि श्री दिव्यांश विजयजी म.सा., नूतनमुनि श्री चारित्र वल्लभ विजय जी म.सा.नूतन बालमुनि श्री चैत्यवल्लभ विजय जी म.सा.आदि ठाणा -5 का वर्ष 2022 का चातुर्मास राजस्थान की धन्यधरा सूरतगढ़ नगर में होगा।

आचार्य श्री का प्रवेश 7 जुलाई को विजय मुहूर्त में होगा। श्री पार्श्वनाथ जैन श्वेताम्बर मूर्तिपूजक संघ, सूरतगढ़ ने सभी गुरुभक्तों और संघो से चातुर्मास में दर्शन वंदन का लाभ लेने की विनंती की है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम