ऑथेलो की राष्ट्रीय प्रतियोगिता शनिवार को भायंदर में

इंडियन ऑथेलो संगठन  का आयोजन


भायंदर :-
मीरा-भायंदर  में ऑथेलो(बोर्ड गेम) की राष्ट्रीय प्रतियोगिता 2024 का आयोजन किया गया है।ज्ञात हो यह बोर्ड गेम बच्चों और वयस्कों दोनों के लिए एक आदर्श उपहार सेट हो सकता है। यह युवा विकासशील दिमाग के लिए उत्कृष्ट है क्योंकि यह उन्हें खेल जीतने के लिए विभिन्न रणनीतियों को लागू करने में मदद करता है।

इंडियन ऑथेलो संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मेहुल शाह व टूर्नामेंट डिरेक्टर तथा इस खेल के पांच बार राष्ट्रीय विजेता रहे अशोक चौधरी ने बताया कि दो दिवसीय राष्ट्रीय प्रतियोगिता का आयोजन 10 व 11 अगस्त को भायंदर(वेस्ट) में स्थित विनायक नगर हॉल में शनिवार सुबह 10 से शाम 6 बजे तक तथा रविवार को फाइनल के बाद विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा।

खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने विधायक गीता जैन,अमर रॉय,  यूथ फोरम के अध्यक्ष दीपक जैन, निर्मला माखीजा,भारतीय रेल प्रवासी एंड वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष कमलेश शाह,पूर्व नगरसेविका रीटा शाह,राहुल यादव,रवि टुन्ना,राकेश अग्रवाल सहित अनेक सहयोगी मौजूद रहेंगे।चौधरी ने कहा कि यह बुद्धिमत्ता का खेल है जो खेलने से खेल प्रेमियों के कौशल के साथ-साथ एकाग्रता को विकसित करने में मदद करता है।फोरम के महासचिव अतुल गोयल ने कहा कि इस खेल को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास होंगे।प्रतियोगिता में युथ सोशल वेलफेयर एसोसिएशन (युथ फोरम),फनस्कूल,अराईज एंटरप्राइज,विशेष सहयोगी हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम