एलआइसी में श्रेष्ठतम सेवा के लिए अरूणा लोढ़ा को बीमा रक्षक 2024 अवॉर्ड

15 वर्षों से है सक्रिय


मुंबई।
एलआइसी के नाम से मशहूर भारतीय वित्तिय क्षेत्र में देश की सबसे बड़ी कंपनी लाइफ इन्श्योरेंस कंपनी लिमिटेड में बेहतरीन सेवा प्रदाता के रुप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए अरुणा अखिल लोढ़ा को बीमा रक्षक अवॉर्ड 2024 से सम्मानित किया गया। एलआइसी के मुंबई डिविजन 1 की 4759 युनिट में श्रीमती लोढ़ा का सर्वश्रेष्ठ कार्य रहा है एवं एलआइसी एजेन्ट के रुप में उन्होंने हर कदम पर संस्थान के हर कार्य में प्रभाव शाली सहयोग दिया है।

विशाल चुनौतियां एवं विशालतम अवसर के महत्वपूर्ण उद्देश्य को केन्द्र में रखकर एलआइसी ने अरुणा लोढ़ा को यह पुरस्कार प्रदान किया है। एलआईसी ऑफ इंडिया मुंबई डिवीजन 1 के मार्केटिंग मैनेजर ककर जवारेकर, चीफ मैनेजर कृष्णन, ब्रांच मैनेजर उर्वशी व विकास अधिकारी रमेश बोहरा ने बीमा रक्षक की ट्रॉफी अरुणा अखिल लोढ़ा को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रदान की। एक सामान्य पारिवारिक गृहिणी की भूमिका निभाने के साथ-साथ वे एलआइसी में भी अपनी विशिष्ट सेवायें प्रदान कर रही है। करीब 15 साल से ज्यादा समय से वह एलआइसी सेवा प्रदाता के रुप में सक्रिय है।

घरेलू कार्य में सलग्न होने के बावजूद एलआइसी में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त करने एवं बीमा रक्षक 2024 अवॉर्ड मिलने के पीछे वह अपने परिवार की प्रेरणा एवं सहयोग के प्रति आभार जताते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी सामान्य घरेलू महिला के लिए यह सफलता अपने आप में ज्यादा महत्वपूर्ण इसलिए है कि व्यावसायिक कार्यों के साथ पारिवारिक जिम्मेदारियां भी निभानी पड़ती है। श्रीमती लोढ़ा ने कहा कि मुझे अच्छा घर परिवार एवं ससुराल मिला इसलिए अवॉर्ड प्राप्त करने जैसी सफलता पूर्वक सेवा करने के लिए मैं सक्षम हुई। उल्लेखनीय है कि जीवन बीमा निगम ने वर्तमान वर्ष में एक करोड़ पॉलिसियां जारी करके एक नया कीर्तिमान बनाया है, जिसमें मुंबई डिविजन की 4759 युनिट में अरुणा लोढ़ा का भी महत्वपूर्ण योगदान है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम