वित्तीय बाजार पर राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन

3 व 4 मई को विभिन्न मुद्दों पर चर्चा व मार्गदर्शन


मुंबई :-
संसद के एक अधिनियम द्वारा स्थापित दी इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड अकॉउंटंट के तहत कार्यरत सीए इंस्टीट्यूट की प्रतिष्ठित संस्था इंस्टिट्यूट WIRC ऑफ़ आईसीएआई की कमिटी ऑफ फाइनेंसियल मार्किट एंड इन्वेस्टर्स प्रोटेक्शन ने पूंजी बाजार (Capital Market) पर राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन किया है।

इंस्टीट्यूट के चेयरमैन सीए अंकित राठी ने बताया कि 3 व 4 मई को कांदिवली (ईस्ट) के तेरापंथ भवन, ठाकुर कॉम्प्लेक्स,में सुबह 10 से शाम 5 बजे तक होनेवाले सम्मेलन में शुक्रवार को नियामक ढांचे में हालिया विकास,आईपीओ मार्केट में सीए के लिए नए अवसर,एसएमई आईपीओ में शर्तें बदलना, तथा पैनल चर्चा- नए परिसंपत्ति वर्ग में तेजी: एआईएफ, एसएमई निवेश, क्यूआईपी तथा शनिवार कोमल्टी-बैगर स्टॉक चुनने की कला को समझना,निवेश का खेल खेलने के आगामी अवसर दिलचस्प वैश्विक विकास तकनीकी या मौलिक विश्लेषण के साथ निवेश,पैनल चर्चा- भारत विकास की कहानी,अर्थ आयाम नये क्षितिज की ओर अग्रसर  व फायरसाइड चैट - 2024 में निफ्टी 30000? पर चर्चा होगी।

इसमें 12 सीपीई घंटे होंगे।सीए दुर्गेश काबरा,(Chairman, CFMIPICAI),सीए केमिशा सोनी उपाध्यक्ष, सीएफएमआईपी, आईसीएआई (CFMIP - ICAI),सीए अंकित राठी अध्यक्ष, डब्ल्यूआईआरसी (Chairman WIRC)ने सदस्यों को भाग लेने का निवेदन किया है।प्रवेश शुल्क "सदस्य और गैर सदस्य 1500 रुपये (जीएसटी को छोड़कर) है।उन्होंने कहा कि अभी पंजीकरण करें और इसे विस्तार से जानिए। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए https://wirc-icai.org/members/members-events- details/tAMoSFwl/National-Conference-on-Capital- पर संपर्क करे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम