श्री सौधर्म बृहत्तपागच्छीय श्रीमद् विजय राजेन्द्र सूरीश्वरजी समुदाय के चातुर्मास

सौश्रीधर्म बृहत्तपागच्छीय श्रीमद् विजय राजेन्द्र सूरीश्वरजी समुदाय के चातुर्मास


गच्छाधिपति का चातुर्मास पेपराल में

पेपराल :- श्री सौधर्म बृहत्तपोगच्छीय जैनाचार्य विश्वपूज्य गुरुदेव श्रीमद्  विजय  राजेन्द्र सूरीश्वरजी महाराजा के प्रशिष्य युगप्रभावक पुण्यसम्राट् गुरुदेव श्रीमद् विजय जयन्तसेन सूरीश्वरजी महाराजा के समुदाय की चातुर्मास सूची सन् 2024                                                                                  पेपराल तीर्थ (गुजरात)

गच्छाधिपति आचार्य 

श्री विजय नित्यसेन सूरीश्वरजी म.सा.आदि ठाणा

           ------------------------

भाण्डवपुर तीर्थ (राजस्थान)

आचार्य भगवंत श्री

 विजय जयरत्न सूरीश्वरजी म.सा. आदि ठाणा 

      ---------------------------

निर्डोल (आंध्रप्रदेश)

मुनिराज श्री सिद्धरत्न विजयजी म.सा आदि ठाणा 

------------------------

पालीताणा (गुजरात)

 मुनिराज श्री अपूर्वरत्न विजयजी म.सा आदि ठाणा        

        ---------------------------

अहमदाबाद (गुजरात)

मुनिराज श्री निपुणरत्न विजयजी म.सा आदि ठाणा

------------------------

जयपुर (राजस्थान)

 मुनिराज श्री संयमरत्न विजयजी म.सा आदि ठाणा 

-----------------

सुरत (गुजरात)

मुनिराज श्री जिनागमरत्न विजयजी म.सा.आदि ठाणा

__________________

[श्रमणी भगवंत]

              **********

प्रतापनगर/जयपुर (राजस्थान)

साध्वीजी श्री प्रियदर्शना श्रीजी म.सा आदि ठाणा

________

थराद (गुजरात)

साध्वीजी श्री कनकप्रभा श्रीजी म.सा. आदि ठाणा

               ----------------

भरतपुर (राजस्थान)

साध्वीजी श्री कल्पलता श्रीजी म. सा. आदि ठाणा  

            ----------------

आलासन ( राजस्थान)

साध्वीजी श्री कैलाश श्रीजी म. सा. आदि ठाणा

               ----------------

 हैदराबाद (तेलंगाना)

साध्वीजी श्री आत्मदर्शना श्रीजी म. सा. आदि ठाणा

-------------------------------

भाण्डवपुर तीर्थ (राजस्थान)

साध्वीजी श्री अरुणप्रभा श्रीजी म .सा. आदि ठाण

            ----------------

अहमदाबाद (गुजरात)

साध्वीजी श्री पुण्यदर्शना श्रीजी म .सा. आदि ठाणा

        ----------------

शंखेश्वर तीर्थ (गुजरात)

साध्वीजी श्री मोक्षगुणा श्रीजी म.सा. आदि ठाणा        

                --------------

अहमदाबाद ( गुजरात)

साध्वीजी श्री दिव्यदृष्टा श्रीजी म. सा. आदि ठाणा

               ----------------

अहमदाबाद (गुजरात)

साध्वीजी श्री अविचलदृष्टा श्रीजी म .सा. आदि ठाणा

              _______________

अहमदाबाद (गुजरात)

साध्वीजी श्री अनुपमदृष्टा श्रीजी म .सा. आदि ठाणा 

         ----------------

खेतवाडी/मुम्बई (महाराष्ट्र)

साध्वीजी श्री अमीतदृष्टा श्रीजी म .सा. आदि ठाणा

                ----------------

पालीताणा (गुजरात)

साध्वीजी श्री अनंतदृष्टा श्रीजी म. सा. आदि ठाणा

                  ---------------

साबरमती/ अहमदाबाद (गुजरात)

साध्वी श्री विद्वद् गुणा श्रीजी म.  सा. आदि ठाणा

              ----------------

अहमदाबाद (गुजरात)

साध्वीजी श्री दर्शितकला श्रीजी म. सा. आदि ठाणा

       ----------------

अहमदाबाद (गुजरात)

साध्वीजी श्री दर्शनकला श्रीजी म.सा. आदि ठाणा

---------------------------------    

मीठाखली/अहमदाबाद (गुजरात)

साध्वीजी श्री रंजनमाला श्रीजी म .सा. आदि ठाणा

 ----------------

जालोर (राजस्थान)

साध्वीजी श्री शासनलता श्रीजी म.सा. आदि ठाणा

---------------

 मेघनगर (मध्यप्रदेश)

साध्वीजी श्री तत्वलता श्रीजी म.सा. आदि ठाणा

--------------------

सियाणा (राजस्थान)

साध्वीजी श्री विज्ञानलता श्रीजी म. सा. आदि ठाणा

                ----------------

 पारा (मध्यप्रदेश)

साध्वीजी श्री चारित्रकला श्रीजी म. सा. आदि ठाणा

              ----------------

भायंदर/ मुम्बई (महाराष्ट्र)

साध्वीजी श्री कल्परेखा श्रीजी म.सा. आदि ठाणा

   ________________

अहमदाबाद (गुजरात)

साध्वीजी श्री भक्तिरसा श्रीजी म. सा. आदि ठाणा     

      ------------------

पाटण (गुजरात)

साध्वीजी श्री अध्यात्मकला श्रीजी म.सा. आदि ठाणा

-----------------------

भीनमाल (राजस्थान)

साध्वीजी श्री नयनप्रभा श्रीजी म .सा. आदि ठाणा

      ____________________

विले पार्ला मुम्बई (महाराष्ट्र)

साध्वीजी श्री भाग्यकला श्रीजी म.सा. आदि ठाणा

      ------------------

आणंद (गुजरात)

साध्वीजी श्री चिरागकला श्रीजी म.सा. आदि ठाणा

  ------------------

अहमदाबाद (गुजरात)

साध्वीजी श्री काव्यरत्ना श्रीजी म सा. आदि ठाणा

      -------------------

ऊंझा (गुजरात)

साध्वीजी श्री संवेगप्रिया श्रीजी म.सा.आदि ठाणा

    ------------------

नयापुरा/उज्जैन (मध्यप्रदेश)

साध्वीजी श्री अमृतरसा श्रीजी आदि ठाणा

-------------------------------- 

पाटण (गुजरात)

साध्वीजी श्री कुमुदप्रिया श्रीजी म.सा. आदि ठाणा

_______________________

धार (मध्यप्रदेश)

साध्वीजी श्री शाश्वतप्रिया श्रीजी म.सा. आदि ठाणा

--------------------------------

विजापुर (कर्णाटक)

साध्वीजी श्री आज्ञानिधि श्रीजी म.सा. आदि ठाणा

           --------------  

अहमदाबाद (गुजरात)

साध्वीजी श्री श्रीनिधी श्रीजी म.सा. आदि ठाणा

-----------------

सुरत (गुजरात)

साध्वीजी श्री लब्धीनिधी श्रीजी म.सा. आदि ठाणा

-----------------------

पालीताणा ( गुजरात)

साध्वीजी श्री जीतयशा श्रीजी म.सा. आदि ठाणा

      ------------------

सुरत (गुजरात)

साध्वीजी श्रीरिद्धिरत्ना श्रीजी म. सा.आदि ठाणा

  -------------

गुमास्तानगर/इंदौर (मध्यप्रदेश)

साध्वीजी श्री महावीरनिधी श्री जी म.सा. आदि ठाण

शेष श्रमण श्रमणी भगवंतो के चातुर्मास अति शीघ्र घोषित होंगे

   

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम