परिवार, पढ़ाई व मोबाइल में समन्वय जरूरी

 वेलंकनी हाईस्कूल व गुड शेपर्ड का वार्षिकोत्सव संपन्न


भायंदर :-
बच्चों को परिवार, पढ़ाई और मोबाइल में  समन्वय रखना चाहिए व पालकों को कुछ उपाय करना चाहिए। यह समाधान उनकी पढ़ाई को बढ़ावा देने के साथ-साथ उनके स्क्रीन टाइम को भी सीमित करेगा। 

उपरोक्त विचार डॉ आनंद पंचाल ने अवर लेडी ऑफ वेलंकनी हाईस्कूल एंड जूनियर कॉलेज व गुड शेपर्ड स्कूल के वार्षिकोत्सव में पालको को संबोधित करते हुए व्यक्त किये।उन्होंने कहा कि एक निश्चित समय तय करें जब बच्चे मोबाइल का उपयोग कर सकते हैं, जैसे कि उनके अवकाश के समय या अध्ययन के बाद।इसके अलावा उन्होंने अनेक सुझाव दिए।


भायंदर (वेस्ट) में आयोजित वार्षिकोत्सव में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रमेश बंबोरी थे।इस अवसर पर डॉ पंचाल को चिकित्सा क्षेत्र में मोहनराज बंबोरी पुरस्कार व एंड सचिन नाईक को साहित्य के लिए प्रतिभा सम्मान पुरुस्कार दिया गया।उपस्थित मेहमानों का स्वागत स्कूल की अध्यक्षा निर्मला माखीजा, पिंकी सत्संगी,विवेक सत्संगी ने किया।विद्धार्थियों ने श्रद्धा धनवड़े,रुबीना फ़रेरा, रोविना मिरिंडा के मार्गदर्शन में विद्धार्थियों ने अपने कार्यक्रम में अलग अलग विषयों पर सामाजिक संदेश दिया।कार्यक्रम के संयोजक दीपक जैन थे।संचालन जया मिश्रा,जुली मिश्रा, शुभसंकेत व सागर सिंह ने किया।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम