विरासत और नेतृत्व का जश्न मनाया होली एंजेल्स स्कूल ने

प्रिंसिपल ने छात्रों को उनकी उपलब्धियों के लिए प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया


भायंदर :-
15 फरवरी को होली एंजल्स इंग्लिश हाई स्कूल, भायंदर (पूर्व) ने अपना 22वां स्थापना दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया। यह सभी के लिए बहुत खास दिन था क्योंकि यह न केवल स्थापना दिवस था बल्कि स्कूल के प्रिंसिपल जोसेफ सबेस्टिन का जन्मदिन भी था। स्कूल के मैदान में आयोजित कार्यक्रम में स्कूल के छात्र, छात्राओ, शिक्षक और कर्मचारीयों ने कार्यक्रम प्रस्तुत किया। 

सबेस्टिन सर के दूरदर्शी नेतृत्व, समर्पण और प्रतिबद्धता ने स्कूल को उत्कृष्टता की ओर अग्रसर किया हैं।कार्यक्रम की शुरुआत एक परिचयात्मक भाषण के साथ हुई जिसमें स्कूली यात्रा का वर्णन किया गया और उसके बाद आकर्षक गतिविधियों और नृत्य प्रदर्शनों की एक श्रृंखला शुरू हुई। छात्रों के सभी तीन वर्गों ने भाषण दिए और सुंदर नृत्य प्रस्तुतियां दीं।

उसके बाद, स्कूल के प्रिंसिपल जोसेफ सेबेस्टियन को केक काटने की रस्म के लिए गर्मजोशी से स्वागत भाषण के साथ आमंत्रित किया गया। उन्होंने प्रेरक भाषण देते हुए सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कुछ विद्यार्थियों को उनकी शैक्षणिक उपलब्धियों के लिए प्रमाण पत्र देकर सम्मानित  किया। छात्रों को मिठाइयाँ वितरित करने के साथ स्कूल के स्थापना दिवस का उत्सव यादोँ के साथ पूर्ण हुआ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम