खेलना और व्यवसाय के बीच संतुलन बनाए रखना जरूरी है

FMPDA की क्रिकेट टूर्नामेंट संपन्न


मीरा -  भायंदर :-
व्यवसाय के साथ खेलना जरूरी है क्योंकि यह आपको नए विचारों का सामना करने और समस्याओं का समाधान करने का अवसर प्रदान करता है। यह आपको निरंतर बदलते बाजार में अग्रणी बनाने की क्षमता को बढ़ाता है और आपके व्यवसाय को अधिक सशक्त बनाता है। खेलना और व्यवसाय के बीच संतुलन बनाए रखना उतना ही महत्वपूर्ण है, जितना कि अन्य कार्यों में संतुलन बनाए रखना।

उपरोक्त विचार मुंबई महाराष्ट्र में प्रॉपर्टी डीलर्स एसोसिएशन की प्रतिष्ठित संस्था फाउंडेशन ऑफ़ मीरा भायन्दर प्रॉपर्टी डीलर्स एसोसिएशन (FMPDA) के अध्यक्ष अजय दुबे ने व्यक्त किए।वे संस्था द्वारा मीरारोड में आयोजित एक दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।उन्होंने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी फाउंडेशन ने FCC फॉउण्डेशन क्रिकेट कप २०२४ टूर्नामेंट का आयोजन किया था जिसमें बिल्डर्स और ब्रोकर्स को एक ही प्लेटफार्म पर ला कर क्रिकेट टूर्नामेंट के माध्यम से एक दूसरे के साथ बातचीत का मौका मिला। 


इस अवसर पर विधायक प्रताप सरनाइक पूर्व विधायक  मुज्जफर हुसैन, शिवसेना नेता विक्रम प्रताप सिंह, मुंबई हलचल के संपादक दिलशाद ख़ान,राज रियल्टी से राजेश सिंह, समाजसेविका सुंदरी ठाकुर , डॉ पूजा वर्मा,पूर्व नगरसेवक मनोज दुबे, रमेश मिश्र ,पूर्व नगरसेविका अनीता मुखर्जी , हेमा बेलानी , विविता नाइक ,मनसे अध्यक्ष संदीप राणे सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। सचिव जावेद शेख , कोषाध्यक्ष जीतु जोशी,MPPC के अध्यक्ष मुनाफ पटेल,प्रदीप मध्यानी सहित और सभी पदाधिकारी उपस्थित थे। विजेता टीम को FCC कप मुजफ्फर हुसैन ने  दिया।

कार्यक्रम के मुख्य सहयोगी संटेक रियलिटी और टाइटल स्पांसर रश्मि ग्रुप थे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम