आत्मारामजी की दीक्षा भूमि पर मंदिर का जीर्णोद्धार

 साध्वी प्रगुणाश्रीजी म.सा. की प्ररेणा से हुआ कार्य          

श्री आत्मानंद जैन सभा का कार्य


मालेरकोटला :-
परम पूज्य पंजाब देशोंद्वारक, नवयुग निर्माता,न्यायभोनिधि, जंगम युगप्रधान,महान जैनाचार्य श्री विजयानंद सूरीश्वर जी म. सा. ( आत्माराम जी म. सा.) की दीक्षा भूमि मालेरकोटला नगर में पंजाब केसरी,परम पूज्य विजय वल्लभ सूरीश्वरजी म.सा. समुदाय के परम पूज्य गच्छाधिपति,शांतिदूत,जैनाचार्य श्रीमद् विजय नित्यानंद सूरिश्वरजी म.सा. की‌ आज्ञानुवृर्तनी,परम पूज्य साध्वी जसवंत श्रीजी म.सा. की सुशिष्याएं साध्वी श्री प्रगुणा श्रीजी म.सा. मधुरभाषी साध्वी श्री प्रियधर्मा श्रीजी म.सा.आदि ठाणा- 4 श्रीसंघ भूमि पर 18वर्ष बाद पधारी व उनकी प्ररेणा व निश्रा में जैन बाग स्थित गुरु मन्दिर जीर्णोद्धार का कार्य हुआ 

24 तीर्थकर भगवान व गुरु आत्म,गुरु वल्लभ, गुरु समुद्र जी की प्रतिमाए व गुरु वल्लभ की चरण पादुका व मूल गभारे की चौखट जो पिछले 25 वर्ष से काफी खस्ता हालत में हो गई का सुन्दरीकरण व पेन्टिग का कार्य श्री आत्मानंद जैन सभा (रजि) मालेरकोटला  ने करवाया।यह जानकारी संस्था आत्मानंद जैन सभा मालेरकोटला के महासचिव संजीव जैन ने दी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम