भाईंदर में मनपा-सफाई कर्मचारियों का सत्कार

आर्ट ऑफ गिविंग के तहत कार्यक्रम


भाईंदर। 
अंतरराष्ट्रीय हस्ती व कर्मठ समाजसेवक सांसद डॉ अच्युत सामंता द्वारा संस्थापित ' आर्ट ऑफ गिविंग ' संस्था द्वारा 10 वां अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 6 महाद्वीपों के 120 देशों में 350 स्थानों पर ' मददगारों को मदद ' के तहत कार्यक्रम आयोजित किये गए। इसी कड़ी में देश के 29 राज्यों में 4 यूनिट के अंतर्गत लगभग 3500 स्थानों में सामाजिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  

भाईंदर ( पश्चिम ) स्थित भाईंदर पुलिस स्टेशन के समीप गांधी नगर में ब्रह्मदेव मंदिर के प्रांगण में डॉ. वरुण सुथरा के मार्गदर्शन में  मीरा-भाईंदर महानगरपालिका के सैकड़ों सफाई-कर्मचारियों को ससम्मान पुष्प भेंट कर वस्त्रदान दिया गया। ' यूनाइटेड इंडिया कंज़्यूमर एसोसिएशन ' के अध्यक्ष प्रमोद तिवारी ने संस्था की गतिविधियों एवं संस्थापक अध्यक्ष डॉ. अच्युत सामंता  के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डाला। 

इस अवसर पर तिवारी ने कहा कि जो समाज के सिपाही हैं, समाज और देश के लिए उल्लेखनीय योगदान दे रहे हैं उनका स्वागत तहे-दिल से समाज के लोगों को करना चाहिये। ' इस कार्यक्रम में विशेष रूप से ' अन्याय विरोधी संघर्ष समिति ' के अध्यक्ष व पत्रकार सुभाष पांडेय, सुंदर कोनार, जयदेव भट्ट, सुरेश जोशी, दयानंद किलचे, मिलिंद परब, राज दांडू , मारुति वैती आदि उपस्थित थे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम