श्री मोहनखेड़ा महातीर्थ में ध्वजारोहण संपन्न

 साध्वी किरणप्रभा श्रीजी की निश्रा में कार्यक्रम

 


मोहनखेड़ा तीर्थ :- श्री आदिनाथ राजेन्द्र जैन श्वेतांबर पेढ़ी ट्रस्ट के तत्वाधान में परम पूज्य गच्छाधिपति आचार्य श्री विजय ऋषभचन्द्र सूरीश्वरजी म. सा. के दिव्य आशीष से वरिष्ठ साध्वी श्री किरण प्रभाश्रीजी म.सा., साध्वी श्री सद्गुणा श्रीजी म. सा. साध्वी श्री तत्वदर्शना श्रीजी म.सा. आदि ठाणा की निश्रा में शत्रुंजयावतार श्री मोहनखेड़ा महातीर्थ में प्रभु श्री आदिनाथ भगवान, प्रभु श्री शंखेश्वर पार्श्वनाथ भगवान,प्रभु श्री चिन्तामणी पार्श्वनाथ भगवान सहित समस्त जिन मंदिर के शिखरों, दादा गुरुदेव श्री विजय राजेन्द्र सूरीश्वरजी म.सा. के समाधि मंदिर सहित समस्त गुरु समाधि मंदिरों, इन्दौर अहमदाबाद हाईवे स्थित तलहटी पर स्थित जिन मंदिर, गुरु मंदिर पर स्वर्ण कलश व दण्ड का पूजन कर ध्वज दण्ड पर लाभार्थी परिवारों ने ध्वजारोहण किया। 


श्री मोहनखेड़ा महातीर्थ के मुख्य कलश पर अमर ध्वजा के लाभार्थी वर्धन परिवार व दादा गुरुदेव राजेन्द्रसूरीश्वरजी म.सा. के समाधि मंदिर पर सालेचा परिवार द्वारा ध्वजा फहरायी गयी। इस अवसर पर तीर्थ के मेनेजिंग ट्रस्टी सुजानमल सेठ, ट्रस्टी मांगीलाल पावेचा, ट्रस्टी संजय सराफ, तीर्थ के महाप्रबंधक अर्जुनप्रसाद मेहता सहित राजगढ़ श्रीसंघ के बड़ी संख्या में जैन समाज के वरिष्ठ समाजसेवी उपस्थित थे। विधिकारक हसमुख भाई एवं ललित जैन ने ध्वजा के विधिविधान पूर्ण करवाये ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम