गुरु राजेंद्र जैन इंटरनेशनल स्कूल का परिणाम शत प्रतिशत

ऋषभचंद्र सूरीश्वरजी ने दिया आशीर्वाद 
मोहनखेड़ा तीर्थ:- गुरु राजेंद्र जैन इंटरनेशनल स्कूल, मोहनखेड़ा के कक्षा 10वी के छात्र रितेश पड़ियार ने CBSE बोर्ड परीक्षा में 91.8% अंक प्राप्त कर सरदारपुर तहसील में प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर वर्तमान गच्छाधिपती परम पूज्य आचार्य श्री ऋषभचंद्र सूरिश्वरजी महाराज सा ने आशीर्वाद देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की एवं बोर्ड एग्जाम में तहसील में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर  पुरस्कार स्वरूप लेपटॉप विद्यालय द्वारा दिये जाने का कहा तथा आचार्यश्री द्वारा विद्यालय परिवार को शुभकामनाएँ दी.
इस अवसर पर स्कूल प्रबंधन समिति के दिलीप भंडारी , प्रितेश जैन , स्कूल प्राचार्य डॉ. रितेश लिमये एवं स्कूल मैनेजर सफलता पटेल उपस्थित थे।गच्छाधिपति ने प्राचार्य डॉ लिमये को भी इस सफलता पर शुभकामनायें दी.
ज्ञात हो कि GRJIS का इस वर्ष का परीक्षा परिणाम 100% के साथ सर्वश्रेष्ठ रहा जहाँ ६ बच्चों ने 75% से अधिक अंक अर्जित किए है एवं कई बच्चों ने विभिन्न विषयों में 90 से अधिक अंक अर्जित किए है।ज्ञात हो स्कूल में भारतीय संस्कारों का भी सिंचन होता हैं. उज्जैन के विधायक पारस जैन ने सभी विद्द्यार्थियों को शुभकामनायें देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की. उन्होंने कहा मेहनत करनेवालों की कभी हार नहीं होती. आनेवाला समय शिक्षित लोगों का ही हैं,इसीलिए अन्य कामों के साथ शिक्षा पर पूरा पूरा ध्यान दे.आज के समय में पढ़ाई सबसे ज्यादा जरूरी हैं. 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम