मेरा जन्मदिन ना मनाएं:-गीता भरत जैन

प्रशंसकों से की अपील
मीरा-भायंदर :-आप सभी की शुभकामनाएं और आशीर्वाद की वजह से कोरोना के संग चल रही लड़ाई में ताकद के साथ लड़ रही हु। मुझे खेद है, की कोरोना संक्रमण की वजह से मैं शहर में मेरे शहर वासियों की सेवा में कुछ दिन कार्यरत नही रह पाने वाली हु। लेकिन फिर भी मेरे कार्यालय के मेरे सहकारी मिरा भाईंदर वासियो के सेवा में अग्रसर है और आगे भी रहेंगे।
     ५ जुलाई को मेरा जन्मदिन है, मेरे कईं साथी, सहकारी, प्रियजन मुझे शुभकामनाए एवम आशीर्वाद देने के लिए हर साल आते है। लेकिन इस महामारी के चलते मैं आप सभी से अनुरोध है, के आप कृपया इस वर्ष किसी भी तरह जन्मदिन मनाने का कष्ट न ले। न कोई गुलदस्ते, बैनर या किसी ऐसी चीज पर आवाजाही खर्च करे जो कुछ पल का ही आनंद दे। आपका मंगल स्वास्थ्य और आपकी दुआ ही मेरे लिए सबसे बड़ा तोहफा है। कृपया आप अपने आप का, अपने परिवार-प्रियजनों का और आपके आसपास के शहरवासियों का ख्याल रखे। यह कोरोना महामारी जल्द से जल्द खत्म होकर सभी शहरवासियों के संसार फिर एक बार पहले की तरह पूरे जोश के साथ खुशहाली में शुरू हो, यही इस वर्ष परमेश्वर से प्रार्थना है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम