श्री वरकाणा पार्श्वनाथ तीर्थ में पूर्णिमा महोत्सव बना यादगार

गोडवाड़ के हर गांव को जुड़ने की अपील


वरकाणा :-
गोडवाड की राजधानी वरकाणा पंचतीर्थ बावन जिनालय तीर्थ में पूर्णिमा हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ।इस आयोजन के आजीवन लाभार्थी बेंगलोर विठूडा पिरान के स्व. मातुश्री शांतीबाई जूहारमलजी कोठारी परिवार के सुपुत्र ओसवाल रत्न व श्री वरकाणा पार्श्वनाथ जैन तीर्थ के अध्यक्ष रमेशकुमार जुहारमलजी कोठारी हैं।

इस अवसर पर पंजाब केसरी आचार्य श्री विजय वल्लभ सूरीश्वरजी म.सा. समुदाय की साध्वीजी की निश्रा में संपन्न हुआ। महोत्सव में उपाध्यक्ष प्रवीण मेहता, प्रकाश चौपड़ा, सचीव अशोक तापडिया, कोषाध्यक्ष बस्तीमल बोराणा, सह सचीव निर्मलकुमार ढेलरीया वोरा, दिलीप सुंदेशा मेहता,  , नरेन्द्र परमार, भरत कोठारी, मुकेश मेहता, अमृत सोलंकी, दीपचंद पूनमिया, विमलचंद सालेचा के साथ बीजोवा, रानीगाव, दादाई, रानी स्टेशन, विठूडा पिरान, जवाली, नाडोल, सांडेराव, शिवगंज, बाली आदी कई गांव शहरो से श्रद्धालू भक्तो ने दर्शन का लाभ लिया।

अध्यक्ष महोदय रमेश कोठारी ने फीर एक बार मारवाड के हर घर से एक एक वोट से मारवाड़ में जूडऩे को कहा व पधारे हुए सभी भक्तो मेहमानो का स्वागत किया। उपाध्यक्ष प्रकाश चौपड़ा ने ट्रस्टमंडल की ओर से सभी मेहमानो का अभिनंदन किया व लाभार्थी परिवार की अनुमोदना की। महाराज साहेब के द्वारा दिये प्रवचन पारस पत्थर और पारसनाथजी पर बताए उपदेश को जीवन में उतारने का संकल्प लिया।  रानीगॉव जैन संघ के अध्यक्ष महेन्द्र धनरेशा ने हर महीने की तरह इस महीने भी नेपकीन की प्रभावना की। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम