सफलता के लिए परिवार में सामंजस्य जरूरी :- महेंद्र सुंदेशा

सादड़ी री वात का विमोचन


पुना :-
महाराष्ट्र की सांस्कृतिक नगरी पुना में बसे सादड़ी निवासियों का 36 वां स्नेह सम्मेलन हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ।ज्ञात हो यह सम्मेलन बहुत ही शानदार तरीके से होता हैं, तथा सादड़ी निवासीयों को अपनी कला दिखाने का पूरा मौका मिलता हैं।

 सुभाष परमार की अध्यक्षता में श्री सादडी (राणकपुर) जैन संघ के तत्वावधान में बिबवेवाडी, गंगाधाम में हुए सम्मेलन का उद्घाटन महेंद्र फुलचंदजी सुंदेशा(निदेशक जितो अपेक्स, ट्रस्टी श्री पार्श्वनाथ विद्यालय, वरकाणा) व विजय भंडारी डिस्ट्रीक्ट गर्व्हनर लायन्स क्लब, उपाध्यक्ष: जीतो श्रमण आरोग्यम्)की उपस्थिति में संपन्न हुआ।इस अवसर पर श्रीसंघ के प्रतिभा संपन्न,उपलब्धि प्राप्त सदस्यगण तथा विशेष गुणवत्ता प्राप्त विद्यार्थीयों को सम्मानित किया गया। 

इस अवसर पर सुंदेशा ने कहा कि संयुक्त परिवार में रहने की बात ही अलग है।उन्होंने कहा कि आज हमारा ग्रुप व्यवसाय में विश्व स्तर पर कार्यरत हैं, और इसका श्रेय सभी भाइयों में सामंजस्य होना है।उन्होंने कहा कि हमे गर्व है कि मेरे पिताजी फूलचंदजी पहले व्यक्ति थे जिन्होंने गल्फ देशों में व्यवसाय शुरू किया।भंडारी ने भी उपस्थित लोगों को सफलता पर टिप्स दिए। ने कहा कि अनेक कार्यक्रमों के अलावा इस अवसर पर "सादडी री वात" समाचार पत्रिका का विमोचन हुआ।इसे निकालने का उद्देश्य सादड़ी निवासियों को एक दूसरे से जोड़े रखना, उनकी विशेषताओं को जन जन तक पहुचाना हैं।यह परिकल्पना आज से पहले अपने अध्यक्ष पद के कार्यकाल में देखा था जो अब साकार हुआ हैं।

संघ के वर्तमान पदाधिकारियों में सुभाष परमार अध्यक्ष,विजय कावेड़िया उपाध्यक्ष,अमित मुथा सचिव,कुमारपाल सोलंकी कोषाध्यक्ष,दिनेश भंडारी सहसचिव,कार्यकारिणी सदस्य विक्रम नाहर, धीरज परमार,किशोर मेहता,धीरेश सोलंकी,अनिक शाह,जयेश संकलेचा,भरत राठोड, ललित पुनमिया,खुशपाल पोरवाल, अक्षय बाफना का समावेश है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम