वीरपथ की और अग्रसर अक्षत की दीक्षा 7 मई को शंखेश्वर तीर्थ में

 विभिन्न जगहों पर कार्यक्रम


भिवंडी :-
श्री शंखेश्वर पार्श्वनाथ दादा की छत्र छाया में भगवान महावीर के शासन को शोभायमान करने आहोर निवासी युवा मुमुक्षु अक्षत अश्विन कालूरामजी फोलामुथा कालूजीवाला की दीक्षा 7 मई को त्रिस्तुतिक संघ नायक परम पूज्य आचार्य श्री जयानंद सूरीश्वरजी म.सा.आदि ठाणा की निश्रा में संपन्न होगी।

अक्षत की दीक्षा के उपलक्ष्य में भिवंडी, ठाणे,आहोर में विविध कार्यक्रमों के अलावा श्री शंखेश्वर महातीर्थ में 5 मई को कपड़े रंगना,विदाई समारोह,6को वर्षीदान वरघोड़ा तथा 7 मई को वे संयम पथ की और अग्रसर होंगे।भिवंडी में कार्यक्रम दीक्षा डानेश्वरी परम पूज्य आचार्य श्री गुणरत्न सूरीश्वरजी म.सा.के शिष्य परम पूज्य तपस्वी रत्न आचार्य श्री पुण्यरत्न सूरीश्वरजी म.सा.  ,प्रवचन प्रभावक यशोरत्न सूरीश्वरजी म.सा.आदि ठाणा की निश्रा में होगा।

ज्ञात हो अक्षत के परिवार में परम  पूज्य आचार्य श्री जयानंद सूरीश्वरजी म.सा.,श्री रामचन्द्र विजयजी म.सा.,श्री अमर रत्न विजयजी म.सा.,साध्वी अर्हमयशाश्रीजी,साध्वी श्री निर्वेदयशा श्रीजी म.सा.दीक्षित हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम