स्टेशनों पर जीरो कांटेक्ट सेनेटायजर मशीन

विभिन्न संस्थाओं के सहयोग से हो रहा

भायंदर :-भायंदर :-सामाजिक सांस्कृतिक संगठन युथ फोरम व लायंस क्लब ऑफ़ मुंबई एक्सीलेंसी की और से रेलवे कॉलोनी व स्टेशनो पर जीरो कांटेक्ट सेनेटायजर मशीन विभिन्न दानदाताओं के सहयोग से लगवाई जा रही हैं. 

इसी क्रम में भायंदर (ईस्ट) स्थित रेलवे कॉलोनी में 3 मशीनें दी गयी जिसमे दो मशीन देवासी राइका समाज सेवा संस्था ने कॉलोनी के पदाधिकारियों ने भेट दी. इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में रेलवे कॉलोनी के पदाधिकारीयो के अलावा व समाज की और से मांगीलालजी देवासी,वरदाराम  देवासी सांवलाराम देवासी,पाताराम देवासी, बाबुलाल (लुकजी) देवासी,रेखाराम देवासी , विरधाराम देवासी,के अलावा फोरम के सलहाकार प्रमोद तिवारी,पत्रकार सुभाष पांडेय,उज्जवल भारत न्यूज़ के प्रधान संपादक रवि टुन्ना,राहुल यादव उपस्थित थे.अंधेरी स्टेशन पर लायन सीए अंकुश गुप्ता व गोरेगांव स्टेशन पर ब्लेस्ड फॉर एवर के संस्थापक व फोरम के महासचिव अतुल गोयल की और से दी गई. 

फोरम के अध्यक्ष दीपक आर जैन व कार्यक्रम के संयोजक जगराम मौर्य ने समाज का आभार माना व कहा की महानगर के अन्य स्टेशनों पर मशीन देने का प्रयास किया जाएगा.कार्यक्रम को सफल बनाने में उज्जवल भारत न्यूज़ चैनल का सहयोग मिला.       

सरकार जीएसटी माफ़ करें 

सामाजिक संगठन युथ फोरम को मेरी और से बहुत शुभकामनायें. समाज हित को देखते हुए संस्था जो काम कर रही हैं वह निश्चित ही प्रशंसा के लायक हैं. सही में इस तरह के मशीनों के भीड़भाड़ वाले इलाकों में बहुत जरुरत भी हैं.सरकार को भी उन चीजों पर जीएसटी माफ़ करना चाहिए जो कोरोना रोकने में कारगर सिद्ध हो रहे हैं.

अतुल गोयल,

संस्थापक :- ब्लेस्ड फ़ॉर एवर 


दानदाताओं के सहयोग से हो रहा काम
 रेलवे में सफर करनेवाले ज्यादातर हॉस्पिटल में काम करनेवाले लोग है.रिस्क को देखते हुए हमनें बुकिंग ऑफिस आदि जगहों पर जीरो कांटेक्ट सेनीटायजर मशीन देने का निर्णय लिया. हमारा प्रयास रहेगा कि ज्यादा से ज्यादा स्टेशनों पर दानदाताओं के सहयोग से दे सके।
जगराम मौर्य
सदस्य :-लायंस क्लब

 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम