मॉर्निंग वॉक करनेवालों पर मामला दर्ज

 बिना मतलब घूमनेवालों पर सख्त कार्यवाई 
मीरा-भायंदर - कोरोना की पार्श्वभूमि पर सारे देश में सरकार ने लॉक डाउन की घोषणा कर संचारबंदी लागु हैं  . उसके बाद भी सुबह घूमने निकले 19 नागरिकों पर काशीमीरा पुलिस में मामला दर्ज किया गया हैं. ज्ञात हो मीरा-भायंदर में दिनोदिन कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़ रही हैं जो प्रशासन के लिए चिंता का विषय हैं.
शहर में कोरोना मरीजों की संख्या 22 हो गई,लेकिन 2 पॉजिटिव मामले नेगेटिव आने से कुल संख्या 20 हैं. कोरोना से पहली मौत 50 वर्षीय महिला की हुई हैं जो मीरारोड के पूजा नगर से हैं. इसी वजह से शहर के नया नगर,मेड़तिया नगर,नित्यानंद नगर,विनय नगर,एस वी रोड व आर एन ए ब्रॉडवे परिसर को प्रतिबंधात्मक उपाय स्वरुप बंद किया गया हैं. ऐसी परिस्थिति में भी अनेक लोग मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहे होने की जानकारी पुलिस को मिली थी. ऐसे लोगों के खिलाफ काशीमीरा चौक,हाटकेश व सिल्वर पार्क परिसर से हिरासत में लेकर 19 लोगों के खिलाफ साथ रोग प्रतिबंधात्मक कानून व महाराष्ट्र कोविड 19 उपाय योजना नियम 2020 के तहत मामला दर्ज किया हैं.
 अति आवश्यक सेवाओं के अलावा घूमनेवालों के खिलाफ सख्त कार्यवाई के आदेश मीरा-भायंदर महानगरपालिका आयुक्त चंद्रकांत डांगे ने दिए हैं. उन्होंने कहा की लोगों ने अगर नियमों का पालन नहीं किया तो सभी सब्जी मंडियों को बंद कर दिया जायेगा. उत्तन क्षेत्र की सभी सब्जी मंडियों को 9 अप्रैल से बंद करने का आदेश दिया हैं. फिलहाल सब्जी मार्केट सुबह 9 से दोपहर 12 बजे तक ही चालू रहेंगे.       

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम