मीरा भायंदर MBMC की सभी सेवाएं 1 फरवरी से ऑनलाइन

मीरा भयंदर मनपा मुख्यालय परिसर में देश का 75वां गणतंत्र दिवस मनाया गया


भायंदर :-
मीरा भायंदर महानगरपालिका (मनपा), परिसर में आयुक्त एवं प्रशासक संजय श्रीपतराव काटकर  द्वारा ध्वजारोहण कर देश का 75वाँ गणतंत्र दिवस मनाया गया। सबसे पहले कार्यक्रम की शुरुआत सुबह काशीमीरा स्थित छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर पुष्पांजलि के साथ हुई। उसके बाद डॉ. बाबा साहब अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया गया। नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त अनिकेत मनोरकर, अतिरिक्त आयुक्त संभाजी पानपट्टे, उपायुक्त (मुख्यालय) मारुति गायकवाड, उपायुक्त संजय शिंदे, उपायुक्त रवि पवार, उपायुक्त कल्पिता पिंपले, शहर अभियंता दीपक खंबित, नगर सचिव वासुदेव शिरवलकर, सभी विभाग प्रमुख और अधिकारी इस अवसर पर मनपा के कर्मचारी उपस्थित थे।

झंडा फहराने के स्कूल के शिक्षकों ने राष्ट्रगान गाकर झंडे को सलामी दी और स्वतंत्रता संग्राम के शहीदों के लिए गीत गाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी. ध्वजारोहण के बाद कमिश्नर ने मीरा भाईंदर के शहीद मेजर कौस्तुभ राणे की मां और पिता को सम्मानित किया. साथ ही उन्होंने शहरवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं और स्वतंत्रता संग्राम के शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद उपस्थित सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने तम्बाकू एवं धूम्रपान के सेवन के विरूद्ध शपथ ली। 

इस अवसर पर  आयुक्त ने बताया कि मनपा प्रशासन के माध्यम से प्रदान की जाने वाली सभी सेवाओं और सुविधाओं का लाभ 1 फरवरी, 2024 से नागरिक घर बैठे ऑनलाइन सेवाओं का आनंद ले सकेंगे। साथ ही पूरे हुए विकास कार्यों की जानकारी देते हुए उन्होंने मनपा प्रशासन और सभी स्तर के अधिकारियों को बधाई दी, साथ ही शहर के नागरिकों से अपील की कि वे स्वच्छ सर्वेक्षण, माझी वसुंधरा अभियान में भाग लें और मीरा भायंदर को नंबर एक शहर बनाने में सहयोग करें. देश। । आयुक्त एवं प्रशासक संजय श्रीपतराव काटकर (बी.पी.एस.) की ओर से किया गया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम