एम्बुलेंस मरीज और अस्पताल के बीच एक महत्वपूर्ण कड़ी है :- शोभाताई धारीवाल

 आर एम डी फाउंडेशन के कार्यक्रम

पुना :- आरएमडी फाउंडेशन की उपाध्यक्ष शोभाताई रसिकलाल धारीवाल ने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि यदि आपातकालीन स्थिति में समय पर उपचार मिल जाए तो मरीज की जान बचाई जा सकती है, यदि मरीज को समय पर एम्बुलेंस सहायता मिल जाए तो यह मरीज और अस्पताल के बीच जीवन बचाने वाली कड़ी है.

उपरोक्त विचार धारीवाल आरएमडी फाउंडेशन की और से श्री अष्टविनायक मित्र मंडल विश्रांतवाड़ी के गणपति मंडल को एक एम्बुलेंस देने के बाद व्यक्त किये।उन्होंने बताया कि फाउंडेशन के माध्यम से पिछले 20 वर्षों से जरूरतमंद और प्रतिभाशाली छात्रों के लिए छात्रवृत्ति, पर्यावरण और स्वास्थ्य देखभाल के क्षेत्र में काम कर रहे हैं और मैंने हमेशा इसका प्रसार और प्रचार किया है। विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से एक अच्छे आहार के रूप में शाकाहार के बारे में बताया गया।

बापू पठारे ने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि  रसिकसेठ धारीवाल के दान से पूरे देश में कई सामाजिक कल्याण परियोजनाएँ लागू की गईं। यह  एम्बुलेंस सेवा निश्चित रूप से विश्रांतवाड़ी, येरवडा और आसपास के क्षेत्रों में जरूरतमंद मरीजों की मदद करेगी
। सलाहकार भगवान जाधव ने भी अपने विचार व्यक्त किये। श्री अष्टविनायक मित्र मंडल के पदाधिकारियों ने शोभाताई धारीवाल का एम्बुलेंस की प्रतिकृति, शॉल एवं श्रीफल भेंट कर अभिनंदन किया। इस अवसर पर शिरीषजी मोहिते, अनिल टिंगरे, मंगला मंत्री, अर्जुन भैया जगताप, विशालदादा टिंगरे, डॉ. रसिक शेतिया,  दिलीप पवार, कर्नल तृप्ति देशपांडे, दत्तात्रय भापकर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विश्रांतवाड़ी, सुहास बोरा, सलाह. संकेत बोरा,  दिलीपजी पाटिल, अष्टविनायक मित्र मंडल के राहुल जाधव,अभिजीत कदम के अलावा अधिकारियों के साथ-साथ क्षेत्र के नागरिक भी उपस्थित थे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम