रेवतड़ा में भव्य अंजनशलाका प्रतिष्ठा महोत्सव गच्छाधिपति की निश्रा में

जी एम मोड्यूल ने लिया फले चुंदड़ी का लाभ


रेवतड़ा :-
सौन्दर्यपूर्ण राजस्थान की धन्य धरा पर पुण्यभूमि रेवतड़ा नगरी में श्री आदिनाथ जिनालय में श्री आदिनाथ भगवान, श्री गौतम स्वामी,श्री राजेंद्र सूरीश्वरजी म.सा. आदि जिनबिंबो की प्रतिष्ठा अंजनशलाका महोत्सव परम पूज्य आचार्य श्री लब्धिचन्द्र सूरीश्वरजी म.सा., सुविशाल गच्छाधिपति पुण्य सम्राट परम पूज्य आचार्य श्री जयन्तसेन सूरीश्वरजी म.सा.के दिव्य आशीष से व वर्तमान गच्छाधिपति आचार्य श्री नित्यसेन सूरीश्वरजी म.सा.,आचार्य श्री जयरत्न सूरीश्वरजी म.सा.आदि ठाणा की विशाल निश्रा में संपन्न होगी।

इस अवसर पर  श्री आदिनाथ जिनालय की ऐतिहासिक भव्यातिभव्य प्रतिष्ठा अंजनशलाका महोत्सव में देव्,धर्म, गुरु की असीम कृपा से 31 जनवरी,2024 को फले चुंदड़ी (बड़ी नवकरशी) का लाभ श्री रेवतड़ा संघ की आज्ञा से जोगराज, रमेशकुमार, जयन्तीलाल, प्रवीणकुमार, दर्शन एवं समस्थ वेदमुथा परिवार, मुंबई - विजयवाड़ा - बेंगलुरु परिवार ने लिया हैं।




 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम