मीरारोड में साध्वी मुक्तिपूर्णाश्रीजी म.सा. का कालधर्म (निधन)

 आज शाम 5 बजेअंतिम संस्कार


मीरारोड
:- पन्यास प्रवर श्री धर्म विजयजी महाराजा समुदाय के तपागच्छाधिपति आचार्य भगवंत श्री विजय राम सूरीश्वरजी महाराजा के शिष्यरत्न परम पूज्य गच्छाधिपति आचार्य श्री विजय अभयदेव सूरीश्वरजी महाराजा की आज्ञानुवर्तीनी साध्वीश्री चारित्रपूर्णा श्रीजी म.सा.(66) की शिष्या साध्वी श्री मुक्तिपूर्णा श्रीजी म.सा.का आज मीरारोड में निधन ही गया।वे पिछले कुछ समय से बीमार थी और उन्हें बोरीवली अस्पताल में भरती किया गया था।

साध्वीजी का अंतिम संस्कार आज शाम 5 बजे मीरारोड में होगा।मीरारोड में चातुर्मास हेतु बिराजमान साध्वीजी का दीक्षा पर्याय 44 का था।देव गुरु धर्म का स्मरण करते करते वेदना में भी उन्होंने समता धारी उत्तम संयम तप का पालन कर नमस्कार महामंत्र का स्मरण करते करते कालधर्म हुआ।गच्छाधिपति आचार्य अभयदेव सूरीश्वरजी म.सा. व आचार्य मोक्षरत्न सूरीश्वरजी म.सा.ने दुख व्यक्त किया है।संसारी पक्ष में आप सुणतर समाज के बापला गांव के थे।

स्थल :- श्री शांतिनगर उपाश्रय, सेक्टर 3, मीरारोड ईस्ट

जय जय नंदा जय जय भद्दा

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम