लायंस क्लब ऑफ़ मुंबई मेट्रो की स्थापना


संतोष गोयल बनेगी अध्यक्षा 
दीपक आर जैन  
मुंबई-विभिन्न सामाजिक कार्यों को करने के उद्देश्य से लायंस क्लब ऑफ़ मुंबई मेट्रो के स्थापना की जा रही हैं जिसे पदाधिकारियों की शपथविधि डिस्ट्रिक्ट पदाधिकारियों की उपस्थिति में संपन्न होगा. इसके प्रायोजक लायंस क्लब ऑफ़ हेरिटेज गैलेक्सी हैं. क्लब दी इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ़ लायंस क्लब के  लायंस डिस्ट्रिक्ट 323-A3 के मार्गदर्शन में कार्य करेगा.
डिस्ट्रिक्ट 323-A 3 के रीजन चेयरमैन लायन अतुल गोयल ने बताया की शपथविधि रविवार को होटल अतिथि में आयोजित कार्यक्रम में होगा. नए सदस्यों को शपथ पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन भारत शाह देंगें. मुख्या अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन प्रशांत पाटिल होंगे. इस अवसर पर प्रथम वाईस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन सुनील पटोदिया व द्रितीय वाईस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन दीपक चौधरी होंगे. लायन अतुल गोयल.लायन मंजीत चांडोक,लायन रमेश भंडारी विशेष आमंत्रित हैं.क्लब के पदाधिकारियों में अध्यक्षा रेकी प्रशिक्षक लायन संतोष गोयल को चुना गया हैं.
शपथविधि समारोह में क्लब की और से अनाजदान  किया जायेगा. क्लब ने वज्रेश्वरी के पास गांव गोद लिया हैं साथ ही स्वच्छ भारत अभियान में सक्रियता के अलावा विभिन्न सामाजिक उपक्रम करेगा.    

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम