कंपनी एक्ट व सेक्रेटेरियल ऑडिट पर सेमिनार संपन्न



                                       कंपनी एक्ट व सेक्रेटेरियल ऑडिट पर सेमिनार संपन्न 
                                                      भायंदर चैप्टर का कार्यक्रम
दीपक आर जैन  
मुंबई-द इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ कंपनी सेक्रेटरी,भायंदर ब्रांच की और से  कंपनी एक्ट व सेक्रेटेरियल ऑडिट तथा सेबी कानूनों मैं परिवर्तन पर सेमिनार का आयोजन किया गया जिसमे विभिन्न वक्ताओं ने अपने विचार विस्तारपूर्वक व्यक्त किये।इस सेमिनार मैं बड़ी संख्या मैं कंपनी सेक्रेटरी लाभान्वित हुए.
भायंदर(पश्चिम)स्थित वेज सागर होटल मैं चले पुरे दिन के सेमिनार मैं संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष अतुल मेहता व कॉउंसिल के सदस्य महावीर लुणावत ने भविष्य मैं सी एस मैं सम्भावनाये एवं सेक्रेट्रियल ऑडिट पर,सुसांता दास ने सेबी कानूनों मैं हुए बदलाव,सी.ए.दुर्गेश काबरा ने सेक्शन 185,186 व 188 तथा कंपनी एक्ट 2013 एवं पब्लिक डिपॉज़िट,मनजीत कोहली ने मैनेजमेंट विथ फीलिंग पर विस्तार से बताया।सभी ने एक सुर मैं कहाँ की कंपनी एक्ट मैं सरकार ने लाये बदलाव की वजह से हर कंपनी को अब सी एस की जरुरत पड़ेगी जिससे आनेवाला भविष्य बहुत ही सुनहरा हैं. 
उपस्थित  स्वागत भायंदर चैप्टर के अध्यक्ष माणक  डागा ने किया।संचालन सचिव राकेश गुप्ता तथा आभार कोषाध्यक्ष सुनील अग्रवाल ने व्यक्त किया।सेमिनार के अंत मैं मनीष बलदेवा,धीरेन्द्र मौर्या,प्रियंका बजाज  आदि को प्रशस्तिपत्र प्रदान किये गये.

         

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम