शत्रुंजय तीर्थ पर दीक्षा महोत्सव 25 अप्रेल को

शत्रुंजय तीर्थ पर दीक्षा महोत्सव 25 अप्रेल को
भायंदर-मुंडारा हाल भायंदर निवासी मुमुक्षुरत्न नीलेश हसमुख रातडिया मेहता की भागवती दीक्षा शत्रुंजय गिरिराज की धन्यधरा पर 25 अप्रेल को सम्पन्न होगी जिसके उपलक्ष में भव्य महोत्सव का आयोजन किया गया हैं.दीक्षा के बाद नीलेश गोडवाड़ रत्न प.पू.आचार्य रत्नसेंसुरिस्वरजी म.सा. के चरणो में अपना जीवन समर्पित करेगा।
 दीक्षा के उपलक्ष मे 22 से 26 अप्रेल तक विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन रत्नसेंसुरिस्वरजी म. सा. पन्यास प्रवर वज्रसेनविजयजी म.सा.सहित अनेक आचार्य भगवंतो की उपस्थित में संपन्न होगा।इस अवसर पर भायंदर,मुंडारा,बार्शी(सोलापुर),व गोरेगाव में भी कार्यक्रमों का व दीक्षार्थी का अभिनन्दन किया गया। भायंदर मैं कार्यक्रम व रथयात्रा प.पू.आचार्य जिनचंद्रसुरिस्वरजी म. स.,पन्यास प्रवर युगप्रभविजयजी म.सा.,गणी सयमप्रभविजयजी म. सा.की उपस्थिति में हुआ.                  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम