सिरेमिक्स की कला को बढ़ावा देंगे-गीता जैन


                                            सिरेमिक्स की कला को बढ़ावा देंगे-गीता जैन 
भायंदर-मीरा भायंदर महानगरपालिका क्षेत्र मैं सिरेमिक्स की कला को बढ़ावा देने के लिए हम प्रयास करेंगे तथा कोशिश रहेगी की इसके लिए हम ज्यादा से ज्यादा काम करें।उपरोक्त विचार मीरा भायंदर की महापौर गीता भरत जैन ने व्यक्त किये।
सहर मैं कला को बढ़ावा मिले इस उद्देश्य से भायंदर (पूर्व)स्थित कलाकार निवास मैं अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त कलाकार व पद्मश्री ब्रह्मदेव पंडित से इस संबंध मैं चर्चा की व कहा की मुझे बड़ा गर्व है की आप जैसे उच्चकोटि के कलाकार इस शहर को मिले हैं.सामाजिक सांस्कृतिक संगठन युथ फोरम के अध्यक्ष दीपक आर जैन व भायंदर भाजपा अध्यक्ष रवि बी जैन ने भारत सरकार द्वारा उन्हें पद्मश्री सम्मान दिए जाने पर महानगरपालिका की और से भी उनका सम्मान करने की मांग की इससे अन्य कलाकारों को भी प्रोत्साहन मिलेगा साथ ही उनके निवासस्थान  की और जाते रोड को भी शीघ्र बनाने की विनंती की.      
दीपक जैन ने बताया कि  देश विदेश के बड़े बड़े कलाकार पंडितजी से मिलने व इस कला की बारीकियों को सीखने आते हैं.इस अवसर पर देवकी पंडित,अभय पंडित,खुशबू पंडित,शैलेश पंडित ने कलालाकर निवास आने के लिए उनका आभार व्यक्त किया।    

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम