स्वच्छ भारत अभियान में बच्चों की अहम भूमिका




वेलंकनी स्कूल का कार्यक्रम 
भायंदर-भारत सरकार द्वारा शुरू किया गया स्वच्छ भारत अभियान में विद्द्यार्थियों की भूमिका बहुत ही महत्वपूर्ण हे और वे इसमें सक्रिय रहे तो यह अभियान पूरी तरह सफल होगा क्योंकि वे ही हे जो बड़ों के कचरा फेकने की या दुसरी आदतों को सुधार सकते हे. उन्होंने कहा की बच्चे देश का भविष्य हे और वे अच्छे नागरिक बनकर राष्ट्र की सेवा करे.
उपरोक्त विचार मीरा-भायंदर की महापौर गीता भारत जैन ने अवर लेडी ऑफ़ वैलंकनी हांइस्कूल एंड जूनियर कॉलेज,गुड शेपर्ड स्कूल के वार्षिकोत्सव में व्यक्त किये.समारोह की अध्यक्षता करते हुए उन्होंने स्कूल के कार्यों की प्रशंसा की व हर सहयोग का आश्वाशन दिया. भायंदर(पश्चिम) स्थित सुभाषचन्द्र बोस मैदान पर आयोजित  कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व विधायक हेमेन्द्र मेहता ने किया. इस अवसर पर पश्चिम रेलवे के सुरक्षा  आयुक्त आनंद विजय झा को आर पी एफ में उत्कृष्ट सेवाओं के लिये मोहनराज डी बम्बोरी पुरस्कार व पत्रकारिता के लिये सुरेश गोलानी को प्रतिभा सम्मान प्रदान किया गया.
मुख्य अतिथि विधायक नरेंद्र मेहता,समाजसेवी रमेश बम्बोरी,अग्रवाल सेवा समिति के नटवरलाल अग्रवाल थे. अतिथि विशेष भाजपा भायंदर(पश्चिम) मंडल के अध्यक्ष रवि बी. जैन,राष्ट्रीय आरोग्य व सुरक्षा परिषद के जनसंपर्क अधिकारी हेमंत कोलंबकर व भाषातज्ञ जयश्री केशव थी. श्री झा ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा की बच्चे लक्ष लेकर आगे बड़े. उपस्थित मेहमानो का स्वागत स्कूल की संचालिका निर्मला माखीजा व विवेक सत्संगी ने किया. कार्यक्रम का संचालन युथ फोरम के अध्यक्ष दीपक आर.जैन ने किया.


सुरेश गोलानी को प्रतिभा सम्मान प्रदान करते महापौर गीता जैन,हेमेंद्र मेहता,रमेश बम्बोरी व दीपक आर जैन

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम